भोपाल। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के नेताओं पर हमले किए और कहा कि देश में लोकतंत्र है और इसमें शासन करने का अधिकार किसी राजा-महाराजा को नहीं, बल्कि जनता के दिलों पर राज करने वाले को होता है। 
शाह ने शुक्रवार को बुंदेलखंड के टीकमगढ़ और सागर में उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित सभाओं में कहा कि कांग्रेस में अगर किसी को अध्यक्ष या प्रधानमंत्री बनना है, तो इसके लिए नेहरू-गांधी परिवार में जन्म लेना जरूरी है, वहीं भाजपा में कोई भी गरीब व्यक्ति यहां तक पहुंच सकता है। भाजपा और कांग्रेस में यही अंतर है।

शाह ने कहा कि गरीब चाय बेचने वाले के घर जन्म लेने वाले मोदी आज प्रधानमंत्री हैं। गरीब किसान के घर जन्मे शिवराजङ्क्षसह चौहान पिछले 15 वर्षों से प्रदेश को विकसित बनाने का काम कर रहे हैं। शाह ने कहा कि भाजपा में आगे बढऩे के लिए सहारे की नहीं, योग्यता की जरूरत होती है, लोगों की सेवा के लिए दिल में तड़प होनी चाहिए।

भाजपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस एक राजा, एक महाराजा और एक उद्योगपति को लेकर चुनाव लडऩे चली है, लेकिन कांग्रेस में अभी कुछ भी तय नहीं है। हमारे सेनापति शिवराज चौहान हैं, जिन्होंने 15 सालों में प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours