नई दिल्ली : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली बधाई के लिये उनका शुक्रिया अदा किया है। पीएम मोदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अभिनेत्री को उनके सुखद वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी हैं। प्रधानमंत्री मंगलवार को प्रियंका और अमेरिकी गायक निक जोनास की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए थे। उन्होंने न्यू वेड कपल को इंस्टाग्राम पर बधाई दी थी।
कार्यक्रम की एक तस्वीर साझा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, आपको सुखद वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं।’ पिछले हफ्ते राजस्थान के जोधपुर में प्रियंका ने पूरे शानो शौकत से निक के साथ शादी की। उन्होंने दो रीति रिवाजों से शादी की। राष्ट्रीय राजधानी में होटल ताज पैलेस में रिसेप्शन का आयोजन हुआ था, जहां दोनों ने प्रधानमंत्री के साथ तस्वीरें खिंचवाईं थीं।
कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी मुख्य अतिथियों में से एक थे। प्रियंका और निक की शादी बेहद निजी थी, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। प्रियंका ने प्रधानमंत्री से मिले आशीर्वाद के लिये ट्विटर पर उनका शुक्रिया अदा किया। निक को टैग करते हुए 36 वर्षीय अभिनेत्री ने लिखा, ‘हमारे रिसेप्शन में शिरकत करने और हमें अपना आशीर्वाद देने के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को दिल से शुक्रिया। आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के हम आभारी हैं।’
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours