मुंबई। बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर आज यानी सोमवार को रिलीज किया गया है, जो देखने काफी दमदार है। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को गौर से देखें तो ऐसा महसूस होता है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, एक्टर रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अपने-अपने किरदारों के साथ वाकई में इंसाफ किया है।


बात अगर साल 2017 की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘पद्मावती’ के ट्रेलर में किसी एक किरदार की करें तो सबसे दमदार लुक इसमें रणवीर सिंह का लग रहा है। रणवीर इस ट्रेलर में काफी ‘खूंखार’ नजर आ रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि रणवीर कपूर का ऐसा लुक हमने पहले कभी देखा हो। यही एक खासा वजह भी है कि ट्रेलर के रिलीज होते ही रणवीर सिंह ट्रेंड करने लगे हैं।


वहीं अगर डायलोग की बात करें तो इस ट्रेलर में रणवीर वैसे तो कुछ भी बोलते नजर नहीं आए हैं, लेकिन उनके लुक्स बहुत कुछ बयाँ कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म की कहानी महारानी ‘पद्मावती’ पर आधारित है। इस फिल्म में पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभाई है।
इसके अलावा इस फिल्म में शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में नजर आयेंगे तो वहीं रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। बहरहाल यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours