शक्ति कपूर अपनी बेटी श्रद्धा कपूर के काम से काफी खुश रहते हैं. जल्द ही वो फिल्म 'जर्नी ऑफ कर्मा' में नजर आएंगे. फिल्म के पोस्टर लॉन्च के मौके पर उन्होंने श्रद्धा के बारे में अपनी राय व्यक्त की.
जब शक्ति से श्रद्धा की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने श्रद्धा की तारीफ करते हुए कहा कि श्रद्धा अपने काम से काफी प्यार करती हैं और वो काफी लगन और मेहनत से काम करती हैं. वो खुद डिसाइड करेंगी कि उसे किसके साथ शादी करनी है. वो किस चुनती है.

शक्ति ने कहा कि वो भी बाकी पिताओं की तरह चाहते हैं कि श्रद्धा एक अच्छे परिवार में शादी करे. अब वो दिन गए जब मां-बाप अपने बच्चों के लिए उनका जीवनसाथी चुनते थे. अब बच्चों को इतनी फ्रीडम तो दे ही देनी चाहिए कि वो खुद इस बात का फैसला ले सकें.

उन्होंने आगे कहा कि अभी तो श्रद्धा अपने काम में व्यस्त हैं. जब वो इस विषय में हमसे बात करेंगी या किसी को पसंद कर लेंगी तब मैं और मेरी पत्नी उसका पूरा साथ देंगे.
फिल्मों की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ फिल्म साहो में काम कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग खत्म की है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours