नई दिल्ली I नेशनल क्रश ऑफ इंडिया के नाम से मशहूर दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर 1.2 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं. यंग एक्टर्स में दिशा ही सबसे पहली एक्ट्रेस हैं, जिनके इतने जल्दी करोड़ों फॉलोअर्स हो गए हैं.
दिशा ना सिर्फ फैशन बल्कि शानदार डांस मूव्ज के लिए भी जानी जाती हैं. उनकी रिलीज हुई दो फिल्में 'एमएस धोनी:  द अनटोल्ड स्टोरी' और 'बागी 2' सुपरहिट साबित हुई हैं. उनकी तीसरी फिल्म सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'भारत' आने वाली हैं.

हाल ही में दिशा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो छलांग लगाती दिख रही थीं. डांस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाने वालीं दिशा अपने ताजा वीडियो में खतरनाक स्टंट करती दिखाई दे रही थीं.  
दिशा इस वीडियो में 'फ्रंट फ्लिप' मार रही हैं. वे अपने कोच के साथ हैं और बेहतरीन फ्लिप मार रही हैं. दिशा ने यह बताने की कोशिश की है कि एक्शन के मामले में वह अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ से कम नहीं हैं.
खबरों के मुताबिक, टाइगर और दिशा को म्यूजिक वीडियो 'बेफिक्रा' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं माना, लेकिन टाइगर ने एक बार कहा था कि वो आशा करते हैं कि दिशा की तरह उनकी कोई गर्लफ्रेंड हो.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours