मुंबई. छोटे परदे के शो बिग बॉस के 11वें सीज़न की लोकप्रिय और विवादित प्रतिभागी अर्शी खान शो ख़त्म हो जाने के बाद भी हमेशा चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. अपनी बयानबाजी के कारण उनके खूब चर्चे होते रहते हैं.
ऐसे में उन्हें लेकर एक नयी खबर है कि वह अब एंड टीवी के शो बिट्टी बिजनेस वाली में अलग ही अवतार में नजर आने जा रही हैं. जी हां, खबर है कि वह इस शो में एंट्री लेने जा रही हैं लेकिन फिलहाल उनकी एंट्री शो में स्पेशल अपीयरेंस को लेकर ही होने वाली हैं. वह शो में एक स्पेशल एपिसोड में नज़र आयेंगी, जिसमें वह बिपाशा बासु के सुपर हिट सांग ‘बीड़ी जलाईले जिगर से पिया’ पर डांस करेंगी और इसे लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं.

इस शो में वह अपने डांसिंग स्किल्स को लेकर काफी शानदार परफ़ॉर्मेंस देने जा रही हैं. इस बारे में अर्शी ने बातचीत करते हुए कहा है कि सोशल मीडिया पर हमेशा ही मेरे डांस परफ़ॉर्मेंस काफी लोकप्रिय रहे हैं और सभी ने इसे खूब पसंद किया है. यही वजह है कि जब मुझे इस शो से ऑफ़र आया तो मैंने तुरंत हां कह दिया, क्योंकि मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट भी काफी पसंद आया है कि यह शो महिलाओं के आर्थिक आजादी की बात करता है. मैं इससे काफी रिलेट भी कर पा रही हूं. इसलिए मैंने इस गाने पर डांस करने का फैसला किया, क्योंकि यह गाना काफी लोकप्रिय भी है और दर्शकों को यह काफी पसंद भी आया था. साथ ही बिपाशा की मैं फैन भी रही हूं. इसलिए भी इस गाने का हिस्सा बन कर और शो में इसे रिक्रिएट करके मुझे काफी ख़ुशी मिल रही हैं.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours