नई दिल्ली I शनिवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोका सेरेमनी की तस्वीरों ने फैन्स को चौंका दिया. ये ठीक वैसे ही था जैसे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली से शादी की तस्वीरें जारी करके सभी को हैरान कर दिया था. दोनों कपल्स के बीच एक और कॉमन फैक्टर यह भी है कि प्रियंका के इंगेजमेंट प्लानर भी वही हैं जिन्होंने विराट और अनुष्का की शादी प्लान की थी.

शादी स्क्वॉड ने ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोका सेरिमनी आयोजित कराई थी. दोनों की रोका सेरेमनी की खबर को कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर लाया गया. सबसे पहले इस खबर को एक्ट्रेस से शेफ बनीं Shilarna Vaze ने शेयर किया. इस खबर को शेयर करने के वक्त उन्होंने कैप्शन में कई हैश टैग दिए जिनमें से एक हैश टैग शादी स्क्वॉड भी था.

ये वही इवेंट प्लानर कंपनी है जिसने अनुष्का और विराट की शादी प्लान की थी. उम्मीद है कि अब प्रियंका और निक की शादी की प्लानिंग भी यही इवेंट कंपनी करेंगी. हालांकि दोनों की शादी की तारीख, प्लान, वेन्यू और बाकी चीजों को लेकर कोई खास जानकारी रिवील नहीं की गई है. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म भारत से बैकआउट कर लिया है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours