नई दिल्ली I ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ड्री के सबसे हैंडसम स्टार में से एक माने जाते हैं. हाल ही में कई मीडिया पोर्टल ने ये खबर चलाई थी कि ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की, जिससे परेशान होकर दिशा ने एक फिल्म से किनारा करने का फैसला लिया है. इस फिल्म में द‍िशा- ऋतिक साथ काम करने वाले थे.

इन खबरों पर सख्त रवैया अपनाते हुए ऋतिक रोशन ने लगातार कई मीड‍िया ग्रुप की खबरों का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट क‍िए हैं.

इसके बाद अब दिशा पाटनी ने भी सभी फैली हुई सभी अफवाहों को सरासर गलत बताया है. उन्होंने कहा, ऋत‍िक रोशन बहुत "सम्मानित" व्यक्ति हैं. ऋतिक सर और मेरे बारे में जो बातें फैलाई गई हैं वो बेतुकी और गॉस‍िप हैं. इन बेकार की बातों ने तूल पकड़ ल‍िया है. इन सब पर मैं बस यह कहना चाहूंगी कि यह पूरी तरह से झूठ है.

मैंने ऋतिक सर से बस थोड़ी-बहुत बातचीत की है. उस दौरान मुझे यही लगा कि वह बहुत प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं. मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं. उनके साथ किसी भी प्रोजेक्ट से बाहर निकालने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है. ऋतिक के साथ काम करने की इच्छा उनकी सूची में सबसे ऊपर है.
बता दें इन द‍िनों दिशा वर्तमान में अली अब्बास ज़फर की "भारत" की शूटिंग कर रही हैं, जो उनकी अगली रिलीज है. इसके दूसरी तरफ ऋतिक रोशन ने हाल में ही अपनी ‘सुपर 30’ की शूटिंग खत्म की है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours