नई दिल्ली I कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें एक सफेद घोड़े पर हाथ में तलवार लेकर बैठा हीरो करार दिया. बीते रविवार को थरूर ने बेंगलुरु साहित्य महोत्सव में दावा किया था कि एक आरएसएस नेता ने मोदी की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से की थी. थरूर के इस बयान पर विवाद हो गया था.

मोदी पर की गई थरूर की कथित बिच्छू वाली टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ शनिवार को दिल्ली की एक अदालत में आपराधिक मानहानि का केस दायर किया गया. थरूर ने एक बार फिर मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें एक सफेद घोड़े पर हाथ में तलवार लेकर बैठा हीरो करार दिया जो कहता है कि मैं सारे जवाब जानता हूं.
एक औद्योगिक संस्था की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद ने कहा कि यह एक व्यक्ति (मोदी) की सरकार है और हर कोई उनके इशारे पर नाच रहा है. उन्होंने कहा कि भारत में अभी इतिहास का सबसे केंद्रीकृत प्रधानमंत्री कार्यालय है. थरूर ने कहा, 'हर फैसला पीएमओ करता है. हर फाइल मंजूरी के लिए पीएमओ भेजी जाती है.'

मोदी के खिलाफ बिच्छू वाले बयान पर थरूर के खिलाफ शिकायत दर्ज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बिच्छू संबंधी टिप्पणी को लेकर यहां के एक वकील ने शनिवार को कांग्रेस नेता शशि थरूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में कहा गया है कि थरूर की टिप्पणी से हिन्दुओं की भावनाएं आहत हुई हैं. पुलिस ने कहा कि शिकायत के संबंध में कानूनी राय ली जाएगी क्योंकि थरूर ने बेंगलुरू में टिप्पणी की थी.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours