एडिलेड टेस्ट शुरू होने में अब महज 4 दिन रह गए हैं और ऑस्ट्रेलियाई खेमे ने भारतीय टीम पर बयानों से दबाव बनाने की कोशिश शुरू कर दी है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने बयान दिया है कि वो विराट कोहली पर स्लेजिंग करने से भी नहीं चूकेंगे. हालांकि विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बयानबाजी नहीं करेंगे. बल्कि वो अपने बल्ले से हर सवाल का जवाब देंगे. विराट कोहली ने सिडनी के मैक्वायर स्पोर्ट्स रेडियो को बयान दिया, ''आप हर सीरीज, हर दौरे और हर मैच से कुछ ना कुछ सीखते हैं.''

विराट कोहली ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि पिछली बार की तुलना में मैं अब ज्यादा आत्मविश्वास से भरा हूं, मुझे किसी को भी कुछ साबित करने की जरूरत नहीं दिखती. उन्होंने कहा, ''इसलिए मुझे विरोधी टीम के किसी खिलाड़ी से किसी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं है और मुझे लगता है कि जैसे जैसे आप आगे बढ़ते हो, इस तरह के बदलाव आते रहते हैं.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पेन ने कहा कि उनके गेंदबाजों के अंदर विराट को परेशान करने की काबिलियत है. पेन ने साथ ही अपने तेज गेंदबाजों से अपील की कि वे छह दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान ज्यादा इमोशनल न हों. पेन ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, "मुझे लगता है कि अगर हमारा तेज गेंदबाजी आक्रमण अपने टैलेंट के मुताबिक प्रदर्शन करता है तो वे कोहली को परेशान कर पाएंगे." पेन ने कहा, "अगर ऐसा समय आया कि हमें विराट को कुछ बोलने की जरूरत होगी तो मुझे लगता है कि हमें उन्हें कुछ कहना होगा, मुझे यकीन है कि हम ऐसा करेंगे. अगर हम विराट के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी कर रहे होंगे और उसे परेशान कर रहे होंगे तो मुझे नहीं लगता कि हमें उसे कुछ बोलने की जरूरत है."
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours