मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार एक मुश्‍किल में फंस गया है। यह मामला है एक लोन का। श‍िल्‍पा शेट्टी के द‍िवंगत पिता ने 21 लाख रुपये का लोन लिया था जिसे उन्हें 2017 में लौटाना था। अब पिता के निधन के बाद जब लोन चुकाने की बात आई तो उनका परिवार लोन से इनकार करने लगा। इस मामले में श‍िल्‍पा शेट्टी और उनके परिवार पर केस दर्ज हो गया है। मामले में शिल्पा शेट्टी, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को कोर्ट पहुंचना पड़ा। 
मामला ये है कि शिल्पा के पिता सुरेन्द्र ने 2015 में 21 लाख रुपए का लोन परहाद अमरा से लिया था। जिस पर 18% की दर से इंटरेस्ट देना था। परहाद ऑटोमोबाइल एजेंसी के ओनर हैं। परहाद के अनुसार सुरेन्द्र की कंपनी में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा भी पार्टनर हैं। लोन चुकाने से पहले 11 अक्टूबर 2016 में सुरेन्द्र का निधन हो गया। यह मामला मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पहुंच चुका है, जिसकी सुनवाई 29 जनवरी को होगी। 
रिपोर्ट की मानें तो रिपोर्ट के अनुसार अमरा ने तीन किश्तों में यह राश‍ि शिल्‍पा शेट्टी के पिता को दी थी। राश‍ि सुरेन्द्र की कंपनी के नाम चेक से दी गई थी। इस कंपनी में उनकी पत्‍नी सुनंदा और उनकी बेटियां पार्टनर थीं इसलिए उन्हें भी इस लेनदेन की जानकारी थी। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours