इन द‍िनों अभिनेत्री मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की खूब चर्चा हो रही हैं। दोनों हाल ही में एक पार्टी में काफी करीब नजर आए थे। इस पार्टी में वह अकेले नहीं थे। मलाइका की बेस्ट फ्रेंड्स करीना कपूर खान, अमृता सिंह, सीमा खान, सोफी चौधरी भी पार्टी में मौजूद थीं। कुछ वक्‍त पहले ही दोनों स‍ितारे मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्‍पॉट किए गए थे। इस दौरान फैंस की भीड़ से अर्जुन कपूर ने मलाइका को स‍िक्‍योर किया था। अर्जुन कपूर 12 साल बड़ी अभि‍नेत्री  मलाइका अरोड़ा से इश्‍क फरमा रहे हैं, अब ये किसी से छ‍िपा नहीं है। 
बॉलीवुड में आइटम नंबर्स के ल‍िए पहचानी जाने वालीं मलाइका अरोड़ा ने 2017 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक ले लिया था। तकरीबन 20 साल तक अरबाज के साथ रहने वाली मलाइका एक बेटे की मां भी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे को काफी वक्‍त तक डेट किया था। मलाइका और अरबाज की मुलाकात एक कॉफी प्रोडक्‍ट के ऐड के स‍िलस‍िले में हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। काफी समय साथ ब‍िताने के बाद फाइनली 1998 में दोनों ने एक दूसरे को अपना जीवनसाथी चुन ल‍िया था।

अरबाज खान से तलाक के 2 साल बाद बताया है कि जब उन दोनों ने तलाक का फैसला लिया था तो घर में किस तरह का माहौल था। मलाइका ने बताया कि अरबाज खान से तलाक के ठीक एक रात पहले क्या हुआ था। रेडियो एफएम चैनल इश्क 104.8 पर करीना कपूर खान के शो पर ये बताया कि उन्‍होंने अपने इस फैसले के बारे में करीबी रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों से बात की थी। सभी ने एक बार फ‍िर से सोचने और फैसला लेने की हिदायत दी थी। सबकी पहली राय थी कि हम तलाक न लें। 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours