नई दिल्ली : अलवर में हुए गैंगरेप मामले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की सुप्रीम मायावती पर निशाना था उसके बाद मायावती ने सोमवार को पीएम पर हमला करते हुए कहा कि इस पर डर्टी पॉलिटिक्स कर रहे हैं। ताकि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को इसका फायदा हो। यह बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि जब वह राजनीतिक फायदे के लिए अपनी पत्नी को छोड़ चुके हैं तब दूसरे की पत्नी और बहन की इज्जत कैसे कर सकते है?
मायावती ने कहा कि मुझे तो ये भी मालूम चला है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को श्री मोदी के नजदीक जाते देखकर, ये सोच कर भी काफी ज्यादा घबराती रहती है कि कहीं ये मोदी अपने औरत की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दे।
गौर हो कि पीएम मोदी ने कुशीनगर में रविवार को एक चुनावी रैली में कहा था कि मायावती अलवर गैंगरेप कांड पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें। अगर उन्हें इस घटना से तकलीफ है तो वह राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं ले लेतीं।
अलवर जिले में इस साल 26 अप्रैल को एक विवाहिता के साथ उसके पति के सामने 5 लोगों द्वारा गैंगरेप करने की शर्मनाक घटना सामने आई थी। आरोपियों ने ना सिर्फ घटना का वीडियो बनाया, बल्कि उसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया था।
मायावती ने शनिवार को कहा था कि अलवर में हुई शर्मनाक घटना ना सिर्फ दलितों बल्कि महिलाओं के सम्मान से जुड़ा मामला है, लिहाजा इस घटना के अभियुक्तों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी चाहती है कि सुप्रीम कोर्ट इस अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना का स्वत: संज्ञान ले और समयबद्ध सुनवाई कर सख्त कार्रवाई करे। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours