नई दिल्ली: बंगाल में चुनावी प्रचार के अलग अलग रंग दिखाई दे रहे हैं। बयानों का तड़का है, तो तल्ख टिप्पणियों के जरिए टीएमसी और बीजेपी एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि वो जय श्रीराम का नारा लगाएंगे। अगर ममता बनर्जी में हिम्मत है तो वो उन्हें गिरफ्तार करके दिखाएं। ममता बनर्जी हमारी राह में जितनी बाधा क्यों न खड़ी करें, बीजेपी के विजय रथ को वो नहीं रोक पाएंगी। 


ज्वॉयनगर लोकसभा के कैनिंग में एक रैली में कहा कि ममता दीदी ने गोल्डेन बंगाल को कंगाल बंगाल में बदल दिया है। ममता जी हर उन लोगों पर नाराज हो जाती हैं जो जय श्रीराम के नारे लगाते हैं। उन्होंने खुली चुनौती देते हुए कहा कि वो मंगलवार को कोलकाता में होंगे अगर उनमें हिम्मत है तो गिरफ्तार करके दिखाएं। बता दें कि हाल ही में ममता बनर्जी के घाटल दौरे का एक वीडियो वायरल हुआ तो जिसमें वो जय श्रीराम का नारा लगाने वालों को डांटते हुए दिखाई दे रही थीं।



जादवपुर लोकसभा में अपने हेलीकॉप्टर के न उतरने देने पर अमित शाह ने कहा कि ऐसा लगता है कि अब वो हताश हो चुकी हैं। वो हर समय उन्हें सभा न करने देने की कोशिश कर रही हैं। वो पूछते हैं कि क्या आप ये सब करके अपनी हार रोक सकेंगी।टीएमसी के लोग उन्हें रैली करने से रोक सकते हैं। लेकिन पश्चिम बंगाल में बीजेपी की जीत से अब वो नहीं रोक सकते।



बता दें कि अमित शाह को जादवपुर के बरुईपुर में सभा करने की इजाजत नहीं दी गई थी। अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल को टीएमसी की सरपरस्ती में दीमक की तरह खाया जा रहा है। लेकिन बीजेपी की भी प्रतिज्ञा है कि उनकी पार्टी बंगाल के गौरव को पुनर्स्थापित करेगी। दुख की बात है कि ममता बनर्जी को राज्य के लोगों से ज्यादा चिंता घुसपैठियों की रहती है। वो अपने वोट बैंक की खातिर बेबुनियाद बातें करती हैं। शाह ने कहा कि सरकार में दोबारा आने पर एनआरसी को बंगाल में भी लागू किया जाएगा।  
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours