नई दिल्ली: 17 वीं लोकसभा के लिए चुनाव प्रचार शुक्रवार शाम पांच बजे थम गया। इसके बाद अब आखिरी चरण के लिए 19 मई को आठ राज्यों की 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। बीजेपी के राष्ट्रीय मुख्यालय पर प्रेंस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाएगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ' मेरे राय में हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में वापसी करेंगे और ऐसा काफी लंबे समय बाद हो रहा है। ' पीएम ने इसके साथ ही कहा, ' मेरे लोगों के प्यार और समर्थन के लिए उनको धन्यवाद देता हूं।'भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, 'हम उत्तर-पूर्व में अच्छा प्रदर्शन करेंगे जबकि हमारा प्रदर्शन पश्चिम बंगाल में बहुत ही अच्छा रहेगा। हम ओडिशा में अच्छा करेंगे और दक्षिण में सभी राज्यों में सीटों की संख्या में इजाफा होगा। हम महाराष्ट्र में भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे।'
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा,' 80 बीजेपी के कार्यकर्ता डेढ़ साल में मारे गए। इस बारे में ममता बनर्जी का क्या कहना है? यदि हम इसके लिए जिम्मेदार थे, तो हिंसा कहीं और क्यों नहीं हुई? ' उन्होंने कहा कि ममता दीदी हताश हो चुकी थीं और उसका असर चुनाव प्रचार के दौरान दिखाई दिया। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours