वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी का देशव्यापी सदस्यता अभियान शुरू करने के लिए शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे। मोदी ने ट्वीट किया, 'यह अभियान समाज के सभी वर्ग के लोगों को बीजेपी परिवार से जोड़ेगा। यह हमारी पार्टी को मजबूत करेगा।' उन्होंने कहा, 'हमारी प्रेरणा, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर बीजेपी का सदस्यता अभियान शुरू होगा। मैं इस अभियान में काशी में शामिल रहूंगा।'
पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि वह यहां स्थित हवाई अड्डे पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण करने के अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री यहां पौधारोपण अभियान आनंद कानन भी शुरू करेंगे। मोदी यहां बड़ा लालपुर में दीनदयाल उपाध्याय व्यापार सुविधा केंद्र में लगभग 5,000 पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, जहां वह सदस्यता अभियान को शुरू करेंगे और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करेंगे।
लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद मोदी का अपने निर्वाचन क्षेत्र का यह दूसरा दौरा होगा। इससे पहले चुनाव में जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनकी सरकार के प्रति विश्वास जताने के लिए लोगों का धन्यवाद करने के लिए 27 मई को वाराणसी का दौरा किया था। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडे के साथ वाराणसी हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी करेंगे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours