1. मेष राश‍िफल / Aries Horoscope Today : आपका आज का दिन बहुत सफल रहेगा। इंजीनियरिंग तथा एमबीए के छात्र सफलता की प्राप्ति करेंगे। पुत्र की सफलता से खुश रहेंगे। धन के आगमन की संभावना रहेगी। आईटी और बैंकिंग में जॉब करने वालों को सफलता मिलेगी। राजनीति से जुड़े लोग सफल रहेंगे। किसी नए व्यवसाय के बारे में योजना बना सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा। लव लाइफ में दूरियों का सामना करना पड़ सकता है। नारंगी रंग शुभ है। उदर विकार से कष्ट संभव है। दुर्गासप्तशती का पाठ करें।
2. वृष राश‍िफल / Tauras Horoscope Today : किसी की बात में मत आएं। धन के आगमन की व्यवस्था बनेगी। मीडिया तथा मार्केटिंग की जॉब करने वाले उन्नति करेंगे। एमबीए और इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स अपने करियर में सफलता से प्रसन्न रहेंगे। आईटी और मैनेजमेंट फील्ड के जातक भी आशातीत सफलता की प्राप्ति करेंगे। जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा। लव लाइफ शानदार रहेगी। उदर विकार से कष्ट संभव। पीला रंग शुभ है। गो माता को पालक खिलाएं। माता काली के मंदिर में कपूर जलाएं।
3. मिथुन राश‍िफल / Gemini Horoscope Today : राजनीति में सफलता की प्राप्ति होगी। किसी को दिए गए धन के वापसी की संभावना रहेगी। कई दिनों से लंबित कार्य पूर्ण होगा। लव लाइफ शानदार रहेगी। प्रेम में रोमांटिक भाव प्रभावी रहेगा। दाम्पत्य जीवन में उतार चढ़ाव रहेगा। हरा रंग समृद्धि कारक है। रोग वृद्धि की संभावनाएं रहेंगी। गरीबों में अन्न बांटना शुभ रहेगा। दुर्गासप्तशती का पाठ करें।
4. कर्क राश‍िफल /  Cancer Horoscope Today : आपका मन एकांतवासी रहेगा। आध्यात्मिक उत्कर्ष की प्राप्ति होगी। धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। बैंकिंग, टीचिंग और आईटी के जातक सफलता की प्राप्ति करेंगे। एमबीए और इंजीनियरिंग से जुड़े छात्रों के लिए आज का दिन भाग्यवृद्धि कारक है। संतान की सफलता से खुशी मिलेगी। वैवाहिक जीवन में थोड़ा तनाव संभव है। स्वास्थ्य से सुख मिलेगा। सफेद रंग शुभ है। भाग्य वृद्धि के लिए माता दुर्गा जी का ध्यान करते रहें। अन्न का दान करें। श्री राम जी की पूजा करें।
5. सिंह राश‍िफल / Leo Horoscope Today : राजनीति में सफलता की प्राप्ति होगी। मैनेजमेंट और मीडिया फील्ड में आपके कार्यों से आपके अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। इंजीनियरिंग और मेडिकल के छात्रों को नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। किसी प्रिय मित्र के आगमन से खुश रहेंगे। लव लाइफ अच्छी रहेगी। बहते जल में गुड़ प्रवाहित करें। आज का शुभ रंग है नारंगी। सफेद रंग समृद्धि कारक है। वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा। गाय को गुड़ खिलाएं। गायत्री मन्त्र का जप करें। पिता को प्रणाम कर आशीर्वाद प्राप्त करें।
6. कन्या राश‍िफल / Virgo Horoscope Today : धार्मिक रुचि से मन प्रसन्न रहेगा। आईटी और मीडिया फील्ड के लोग अपने काम में उन्नति करेंगे। प्रगति के मार्ग में आने वाली बाधाएं खत्म होंगी। प्रेम में आप के मन की पुकार सुनी जाएगी। जीवन साथी द्वारा दिया उपहार आपको प्यार से भर देगा।    आपकी लव लाइफ अच्छी नहीं रहेगी। आज धन के व्यय को लेकर चिंतित रहेंगे। मधुमेह से परेशानी हो सकती है। नीला रंग शुभ है। गरीबों में हर वस्त्र का  दान करें। कुत्ते को रोटी खिलाएं ।
7. तुला राश‍िफल /  Libra Horoscope Today : आर्थिक समस्याएं हल होंगी। जॉब सम्बंधित रुका कार्य सफल हो सकता है। मार्केटिंग और बैंकिंग में कार्य करने वाले जातक आज अपने कार्य से खुश रहेंगे। धन का आगमन होगा। परिवार से खुश रहेंगे। जीवन साथी संग खूबसूरत यात्रा हो सकती है।  स्वास्थ्य सुख में बढ़ते शुगर से परेशानी हो सकती है। हरा और नीला रंग शुभ है। श्री हनुमान जी का ध्यान करते रहें। बहते जल में तांबा प्रवाहित करें। श्री सूक्त का पाठ करें।
8. वृश्चिक राश‍िफल / Scorpio Horoscope Today : आईटी, मार्केटिंग और मीडिया के लोग अपने करियर को आज नया मोड़ देंगे। आज अपने  घर के निर्माण कार्य कार्यों में रुचि लेंगे। धन का व्यय कुछ ज्यादा हो सकता है। लव लाइफ बहुत अच्छी रहेगी। दाम्पत्य जीवन में जीवन साथी को समय दें। स्वास्थ्य को लेकर प्रसन्न रहेंगे। पीला रंग शुभ है। मूंग की दाल का दान करें। दुर्गासप्तशती का पाठ करें।
9. धनु राश‍िफल / Sagittarius Horoscope Today : इंजीनियरिंग और एमबीए के छात्र प्लेसमेंट की प्राप्ति करेंगे। उच्चाधिकारियों से परेशान रहेंगे। आज अपने कार्यों से आप संतुष्ट भी रहेंगे। आईटी और मीडिया फील्ड के जातकों के लिए कई नवीन अवसर उपलब्ध रहेंगे। जॉब में प्रगति होगी। लव लाइफ में समस्‍या आएगी। प्यार में दूरी बनी रहेगी। पीला रंग शुभ है। आज आपकी हेल्थ अच्छी नहीं रहेगी। उदर विकार से कष्ट संभव है। चने की दाल का दान करें। दुर्गासप्तशती का पाठ करें। गाय को केला खिलाएं।
10. मकर राश‍िफल / Capricorn Horoscope Today : जॉब में आपकी मेहनत और काम के प्रति लगन आज सफलता का नया आयाम  दिलवा सकती है। रुके कार्य आज पूरा करेंगे। मार्केटिंग और आईटी फील्ड के जातक अपने टारगेट को प्राप्त करेंगे। छात्र सफल रहेंगे। प्रेम में दिल की बात  सुनेंगे। लव पार्टनर को आपसे आज के द‍िन शिकायत रहेगी। हरा और नीला रंग शुभ है। हेल्थ बहुत अच्छी नहीं रहेगी । बीपी परेशान करेगा। उड़द का दान करें। माता दुर्गा के मन्दिर में कपूर जलाएं।
11. कुंभ राश‍िफल / Aquarius Horoscope Today : धन का आगमन होगा लेकिन व्यय आज कुछ ज्यादा ही हो सकता है। आईटी और मीडिया फील्ड के लोगों के जॉब चेंज के अवसर बन सकते हैं। मार्केटिंग और रियल स्टेट तथा वित्तीय सेवा से जुड़े लोग अपने टारगेट को प्राप्त करेंगे। दाम्पत्य जीवन में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। लव लाइफ सुखी नहीं रहेगी। नीला और सफेद शुभ रंग है। स्वास्थ्य सुख अच्छा नहीं रहना चाहिए। गाय को रोटी और गुड़ खिलाएं। गरीबों में अन्न का दान करें। माता दुर्गा मन्दिर में कपूर जलाएं और लौंग चढ़ाएं।
12. मीन राश‍िफल / Pisces Horoscope Today : मेडिकल और लॉ के छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। इंजीनियरिंग और एमबीए के विद्यार्थी सफल रहेंगे। आईटी, बैंकिंग और विधि से जुड़े जातक सफल रहेंगे। लव लाइफ में दिल की बात रखने का शानदार समय है। जिसको चाहते हैं उनके अभिभावक से विवाह की बात कह दें। उदर और मधुमेह के रोग से परेशानी हो सकती है। गाय को पालक खिलाएं। स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। पीला रंग समृद्धि कारक है। अन्न का दान करें। दुर्गासप्तशती का पाठ शुभ फलदायी है। माता काली के मंदिर में कपूर जलाएं और लौंग अर्पित करें।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours