नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे इसी साल शादी कर सकते हैं. उनकी शादी साउथ इंडिया की ऐक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से होगी. मिड डे वेबसाइट के मुताबिक इसी साल 2 दिसंबर को उनकी शादी मुंबई में होनी तय हुई है. दोनों की शादी का कार्यक्रम मुंबई में ही दो दिनों तक चलेगा. इस वक्त मनीष पांडे विजय हजारे क्रिकेट टूर्नमेंट में कर्नाटक टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं.

खबरों की मानें तो मनीष ने शादी की तारीख दिसंबर में इसलिए रखी है क्योंकि इस दौरान टीम इंडिया के कई खिलाड़ी उनकी शादी में शिरकत कर सकेंगे. इससे पहले खबरें आईं थी कि मनीष अश्रिता शेट्टी को काफी समय से डेट कर रहे हैं. अब दोनों के शादी की खबर आई है. हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.


बता दें कि अश्रिता शेट्टी फिल्मों में काम करती हैं और साउथ की बड़ी एक्ट्रेस हैं. 26 साल की अश्रिता शेट्टी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह इंद्रजीत, ओरु कन्नयम मूनू कलावानिकलम, उदयम, एनएच 4 जैसी बड़ी फिल्‍मों में कर चुकी है. अश्रिता एक ब्‍यूटी कंपीटिशन से सुर्खियों में आई थीं. उन्‍होंने विज्ञापनों में भी काम किया है.

अगर दोनों की शादी होती है तो अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, युवराज सिंह-हेजल कीच, जहीर खान-सागरिका घाटगे, हरभजन सिंह-गीता बसरा, मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी के बाद यह जोड़ी भी उन नामों में शामिल हो जाएगी जो क्रिकेटर और अभिनेत्री की जोड़ी है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours