मोतिहारी. मुंबई के क्रूज ड्रग्‍स केस के तार बिहार से जुड़ गए हैं. मुम्बई से एनसीबी की टीम बिहार के मोतिहारी पहुंच कर जेल में बंद ड्रग तस्करो को रिमांड पर लेने की प्रक्रिया में जुट गई है. मुंबई के पूर्वी मलाड के शिवशिक्त मंडल, अंबेडकर सागर निवासी मो. उस्मान शेख और मलाड पूर्वी के कुरार विलेज के सत्यवीर यादव, आनंदेश नगर अजाबाड़ा के विजय वंशी प्रसाद से NCB पूछताछ करने की दिशा में कार्रवाई कर रही है.

NCB की टीम इन सभी को सात दिनों के लिए मुंबई ले जाएगी. इसके लिए कागजी प्रक्रिया पूरी कर ली है. NCB की टीम और कांदीवली वेस्ट थाने की पुलिस फिलहाल मोतिहारी में कैंप कर रही है. जानकारी के अनुसार, क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के दौरान जिन आठ हाई प्रोफाइल लोगों की गिरफ्तारी हुई थी, उनमें मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद ड्रग्स तस्कर विजय वंशी प्रसाद का एक रिश्तेदार भी शामिल था. NCB की पूछताछ में उसने विजय वंशी प्रसाद के संबंध में जानकारी दी है.

बताया कि विजय बिहार के मोतिहारी सेंट्रल जेल में अपने साथियों के साथ बंद है. इसके बाद NCB ने मोतिहारी पुलिस और जेल से संपर्क साध इसकी जानकारी ली फिर न्यायिक प्रक्रिया पूरी कर मो. उस्मान और विजय वंशी प्रसाद को रिमांड कराकर मुंबई ले जाने की तैयारी में जुट गई है. इससे पहले NCB मुंबई ने मुजजफ्फपुर के टाउन और मोतिहारी के चकिया थाने से जेल में बंद नेपाल, महाराष्ट्र और अन्य ड्रग्स तस्करों की जानकारी मांगी थी.


Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours