'ड्रीम गर्ल 2' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. पहले दिन फिल्म ने 10.69 करोड़ की कमाई की थी वहीं अब 'ड्रीम गर्ल 2' का दो दिनों का कलेक्शन 24.69 करोड़ हो गया हैं.



आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 'ड्रीम गर्ल 2' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और फिल्म ने दूसरे दिन 14 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है इस तरह फिल्म ने 2 दिनों में कुल 24.69 करोड़ की कमाई कर ली है.

'ड्रीम गर्ल 2' शुक्रवार (25 अगस्त 2023) को ही थिएटर्स में रिलीज की गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 10.69 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. इसी के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. वहीं दूसरे दिन की कमाई के साथ फिल्म ने कुल 24.69 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

'गदर 2' और 'ओएमजी 2' के बीच चला 'ड्रीम गर्ल 2' का जादू
बता दें कि 11 अगस्त को सनी देओल की फिल्म गदर 2 और ओएमजी 2 रिलीज हुई थी जिसके बाद से बॉक्स ऑफिस पर इन्हीं दो फिल्मों का दबदबा था. 18 अगस्त को अभिषेक बच्चन औक सैयामी खेर की फिल्म घूमर रिलीज हुई लेकिन गदर 2 और ओएमजी 2 के आगे फिल्म चल नहीं सकी. वहीं 'ड्रीम गर्ल 2' ने इन तीनों फिल्मों के बीच जगह बना ली है और थिएटर्स में दर्शकों को खूब इंटरटेन कर रही है.

कॉमेडी का फुल डोज दे रही 'ड्रीम गर्ल 2'
'ड्रीम गर्ल 2' आयुष्मान खुराना की साल 2019 में आई फिल्म 'ड्रीम गर्ल ' का सीक्वल है. फिल्म में आयु्ष्मान ने पूजा की आवाज से ऑडियंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया था. वहीं अब 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान 'पूजा' के अवतार में दर्शकों को कॉमेडी का फुल डोज दे रहे हैं. फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे लीड रोल अदा करती दिखाई दी हैं.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours