मुंबई के चेंबूर इलाके में एक शख़्स ने एक 17 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शरीर के 5 टुकड़े कर दिए और शव को घर में रखा था.



 मुंबई के चेंबूर इलाके से बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने एक नबालिग की हत्या कर उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिये और शव को घर में रखा था. पुलिस ने बताया की आरोपी शफ़ीक़ अहमद अब्दुल मलिक शेख़ नाम के शख़्स ने 17 साल के ईश्वर भगवान आव्हाड नाम के युवक की हत्या कर,शरीर के 5 टुकड़े भी कर दिये.

आरोपी को अपने पत्नी को हुआ था सक
आरोपी को शक था कि ईश्वर का उसके पत्नी के साथ काफ़ी नज़दीकियां बढ़ गई है, हालांकि आरोपी का दावा है कि आरोपी उसकी पत्नी के साथ अश्लील हरकत करता था. इतना ही नहीं उसकी पत्नी की छोटी बहन के साथ भी वो ऐसी ही हरकत करता था. शेख ने ईश्वर को कई बार समझाया भी था लेकिन उसे ऐसा लगता था कि ईश्वर सुधरने वाला नहीं है. जिसके बाद उसने ईश्वर की हत्या की और उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए.

मृतक ईश्वर का पालन पोषण आरोपी की पत्नी के पिता ने किया था, इस वजह से ईश्वर को आरोपी की पत्नी अपना मुंह बोला भाई मानती थी. हांलाकि आरोपी का दावा है कि आरोपी उसकी पत्नी के गलत हरकत करता था, जिस वजह से आरोपी शेख़ ने मृतक ईश्वर को कई बार समझाया भी था पर उसे ऐसा लगता था की ईश्वर सुधरने वाला नहीं है जिसके बाद उसने ये कदम उठाया.

यहकब का है मामला?
यह घटना सोमवार (28 अगस्त) की है, ईश्वर 2 दिनों से जब नहीं मिला रहा था तब आरोपी के ससुर ने आरोपी से पूछा की वो तेरे साथ गया था… तुझे नही पता कहा है ? जिसके बाद आरोपी ने बताया की उसने उसकी हत्या कर दी और हत्या करने कि बाद शव घर में ही रखा था. मुंबई के R.C.F पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ IPC की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर, उसे गिरफ़्तार कर आगे की जांच में जुट गई.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours