भारत की मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड बन चुकी हैं. इसके बाद से हरियाणा की चर्चा है, तो दूसरी तरफ उस सवाल का जवाब भी सुर्खियों में हैं, जिसे देकर मानुषी ने ये खिताब अपने नाम किया. लेकिन इस सवाल का जवाब मानुषी से पहले ही एक सुंदरी दे चुकी थीं.

दरअसल मिस वर्ल्ड के आखिरी राउंड में मानुषी से सवाल पूछा गया था कि किस प्रोफेशन को सबसे ज्यादा सैलरी मिलनी चाहिए और क्यों? इसके जवाब में मानुषी ने कहा था कि एक मां सबसे ज्यादा डिजर्व करती है. उन्हें ढेर सारे प्यार और सम्मान के रूप में उनकी सैलरी मिलनी चाहिए.

हरियाणा की बेटी मानुषी के इस जवाब की दुनिया भर में काफी तारीफ हुई और उन्हें मिस वर्ल्ड का खिताब तो मिला ही. लेकिन यू-ट्यूब पर मिस वर्ल्ड 2017 के पूरे शो का एक वीडियो बता रहा है कि मानुषी से पहले श्रीलंका की दुशेनी सिल्वा ने इस सवाल का जवाब दे दिया था.

दरअसल मिस वर्ल्ड के लिए शीर्ष 40 सुंदरियों को चुने जाने से पहले भी सवाल-जवाब का एक राउंड हुआ था. उसमें भी यही सवाल पूछा गया था. उस वक्त श्रीलंका की 24 वर्षीय दुशेनी सिल्वा ने भी यही जवाब दिया था.
मानुषी ने उस वक्त शायद ये जवाब सुन लिया था और जब फाइनल राउंड में उनके सामने वही सवाल आया, तो उन्होंने उसी सुने हुए जवाब का इस्तेमाल किया. श्रीलंका की दुशेनी सिल्वा भी शीर्ष 40 सुंदरियों में शामिल थीं. वह मिस वर्ल्ड श्रीलंका 2017 रह चुकी हैं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours