,,, एक सप्ताह कि मशक्कत के बाद अंततः दोनों आरोपी अलग-अलग शहर से दबोचे गए*
 "खबरों के बाद" एस जी शाह 'गोविंद' सिंगरौली

 (विंध्यनगर) बीते सप्ताह थाना क्षेत्र के नवजीवन बिहार से नौकरी के बहाने बहला-फुसलाकर ले जायी गई नाबालिग लड़की के साथ ज्यादती व मारपीट के आरोपी को पुलिस ने इलाहाबाद एवं हरियाणा से अलग-अलग स्थानों से तीनों आरोपियों को धर दबोचा है।
 पुलिस कप्तान विनीत जैन के निर्देश पर चल रही गुमसुदा लड़कियों कि तलाश में एक और सफलता मिली है।
नगर पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर कि लगातार  मानिटरिंग में दबोचे गए आरोपी गण नाबालिग लड़की के साथ ज्यादती एवं मारपीट भी की है ।
टीआई संतोष तिवारी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने आरोपियों कुंदन तिवारी निवासी जमुहार डेहरी जिला रोहतास बिहार को इलाहाबाद से एवं सोमेश पाण्डेय को हरियाणा के क्रिष्णपुरा शहर से  मंगलवार रात मे पकड़ा गया आरोपियों के विरुद्ध धारा 363, 366, 376,343,294 323,506,3/4 पास्को एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है।इस कार्यवाही के साथ पुलिस ने छ: गुमसुदा बालिकाओं के साथ दर्जन भर आरोपी अलग अलग राज्य के शहरों से गिरफ्तार किये गये हैं ।

इस कार्यवाही में ASI अशोक द्विवेदी एनपी तिवारी प्र०आ० राजेश मिश्रा, अरबी तिवारी, राजेश शुक्ला, कृष्ण बहादुर सिंह, कमल जागीरदार, म०आ० राखी मिश्रा एवं सैनिक संतोष सिंह कि भूमिका प्रशंसनीय रही।

*कप्तान व पुलिस टीम ने ली राहत की सांस*

जिले में कुछ वर्षों पहले लापता हुई दर्जनों नाबालिग लड़कियों कि तलाश को लेकर जिले की पुलिस को प्रतिष्ठा का विषय बना हुआ था जिसमें विंध्यनगर पुलिस टीम के नेतृत्व में बीते 1 माह के भीतर करीब आधा दर्जन लापता हुयी नाबालिग लड़कियों को काफी मशक्कत के बाद दस्तयाब कर लिया गया है ।
एसपी विनीत जैन ने टीम को शाबासी दी है वहीं विंध्यनगर पुलिस  को काफी राहत मिली है।

 *फिल्मी अंदाज मे हुयी कारर्वाई*
 लापता नाबालिग लड़कियों के इस मामले में जिस तरीके से पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी कई नाटकीय घटनाक्रम आए, फिल्मी स्टोरी की स्क्रिप्ट के तरह देखने सुनने को मिले हैं।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours