आलिया भट्ट और कटरीना कैफ को अच्छा दोस्त माना जाता है. दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है. मगर कुछ दिनों से ऐसी खबरें चर्चा में थीं कि जबसे आलिया, कटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ डेट पर गई हैं, तब से दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई हैं. इन सब अफवाहों को खारिज कर कटरीना ने फिल्म राजी की सक्सेस पर आलिया को बधाई दी है. 

कटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो पोस्ट कर आलिया को बधाई दी. फोटो में फिल्म राजी का एक पोस्टर है. इस पर कटरीना ने लिखा, ''बधाई हो आलिया, आप ये डिजर्व करती हैं.'' कटरीना की ये इंस्टाग्राम स्टोरी से साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि वो अपनी दोस्त आलिया की सफलता से कितना खुश हैं. 
बता दें कि फिल्म राजी की बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई जारी है. फिल्म ने अपनी रिलीज के 17 दिनों के अंदर ही 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. वैसे कटरीना को आलिया की एक और बात पर गर्व होना चाहिए. इस फिल्म के 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के साथ ही आलिया की तीन फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गईं. 

जहां एक तरफ आलिया इन दिनों अपनी फिल्म राजी की सक्सेस की साक्षी बन रही हैं तो दूसरे तरफ उन्होंने रणवीर सिंह के साथ फिल्म गली बॉय की शूटिंग भी पूरी कर ली है. अब वो वरुण धवन के साथ फिल्म कलंक की शूटिंग कर रही है. कटरीना की बात करें तो वो फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours