सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का फिल्म डेब्यू मुश्किल में नजर आ रहा है. इससे पहले सारा अली खान की डेब्यू फिल्म कही जा रही केदारनाथ के प्रोड्यूसर्स के बीच तकरार चल रही थी और अब इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने सारा अली खान पर केस कर दिया है. केस करने की वजह है सारा की दूसरी फिल्म सिंबा. रोहित शेट्टी की इस फिल्म की शूटिंग सारा जून में शुरू करेंगी. अभिषेक कपूर का कहना है कि इस फिल्म की वजह से उनकी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग प्रभावित होगी. इस मामले में शुक्रवार को मुंबई हाई कोर्ट में सुनवाई हुई, लेकिन कोई निपटारा नहीं हो सका.

बता दें कि केदारनाथ को सारा ने पहले साइन किया है. वहीं सिंबा को लेकर रोहित शेट्टी ने हाल ही में घोषणा की थी कि सारा इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगी. ऐसी खबरें हैं कि सारा जून में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इस बीच उनकी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग भी चल रही है. केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर का कहना है कि सारा को केदारनाथ की बाकी शूटिंग पहले पूरी करनी चाहिए. अभिषेक की एंटरटेनमेंट कंपनी गाय इन द स्काय ने सारा से पांच करोड़ रुपये हर्ज़ाने की मांग की है. अभिषेक कपूर ने डेट्स न मिलने को लेकर केस दर्ज करवाया है.

अभिषेक ने अपनी शिकायत में कहा है कि सारा ने केदारनाथ की लीड एक्ट्रेस बनने के लिए मंजूरी दी थी और एग्रीमेंट के अनुसार उन्हें पांच जुलाई तक केदारनाथ की शूटिंग पूरी कर देनी है, लेकिन सारा के एजेंट का कहना है कि सारा जून से उपलब्ध नहीं हैं. उन्हें किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग करनी है.

सारा अली खान ने जब केदारनाथ के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था तो उस पर ये साफ लिखा था कि केदारनाथ की शूटिंग पूरी होने से पहले वो कोई दूसरी फिल्म नहीं साइन करेंगी, लेकिन सारा ने सिंबा साइन कर ली. अभिषेक कपूर ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब हमने सारा से शूटिंग के लिए जुलाई शेड्यूल की तारीखें मांगी तो सारा ने साफ मना कर दिया. सारा ने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया. अगर सारा हमारी फिल्म से पहले किसी और फिल्म की शूटिंग करती हैं तो उन्हें हर्जाने तौर पर पांच करोड़ रुपए देने होंगे.

बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। केदारनाथ 30 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल मे हैं. वहीं सिंबा की बात करें तो इस फिल्म के लिए सारा के पिता सैफ अली खान ने ही उनका नाम आगे बढ़ाया था. सैफ चाहते थे सारा का फिल्म डेब्यू बिना किसी दिक्कत के हो.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours