मुंबई। बिग बॉस की रनर अप रहीं और छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री हिना खान हमेशा ही किसी न किसी कारणों से विवादों में घिरी ही रहती हैं। अब उनसे जुड़े एक और विवाद की खबर सामने आयी है। खबर है कि हिना खान पर एक ज्वेलरी ब्रांड ने आरोप लगाया है कि उनके ब्रांड के प्रमोशन के लिए हिना ने जो 12 लाख की ज्वेलरी पहनी थी और प्रमोशन किया था, अब वह प्रमोशन के बाद भी उस ज्वेलरी को नहीं लौटा रही हैं।

खबर यह भी है कि इस ज्वेलरी ब्रांड ने उन्हें एक नोटिस भी भेजा और नोटिस के साथ ही उन्होंने 15 दिन की उन्हें मौहलत भी दी है, ताकि वह यह ज्वेलरी लौटा सकें। लेकिन बता दें कि जब हिना से उनके फैन्स ने ट्विटर पर इस खबर की सच्चाई के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने इस बात से पूरी तरह से इनकार करते हुआ लिखा कि मुझे हंसी आ रही है कि क्यों ये लीगल नोटिस अब तक मेरे पास नहीं पहुंच पाया है, जबकि यह नोटिस बाकी सारे मीडिया हाउस तक पहुंच चुका है। 

उन्होंने तो तंज करते हुए यह भी लिखा है कि मुझे दुःख है कि जो मुझसे नफरत करते है।उनके लिए मुझे दुखी करने का यह ट्रिक काम नहीं आया है। साथ ही उन्होंने भासूदी गाने के और भी हिट करने की बात कही है। ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि वाकई में हिना के पास लीगल नोटिस भेजा गया है या नहीं, या फिर हिना ये सब लिख कर अपनी छवि को साफ़ करने की कोशिश कर रही है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours