नई दिल्ली I फिल्म संजू में नरगिस की भूमिका निभाने के बाद अब मनीषा कोइराला एक डिटेक्टिव वेब सीरीज का हिस्सा होंगी. एप्लॉस एंटरटेनमेंट के संस्थापक समीर नायर, यूएस की क्राइम थ्रिलर आईविटनेस (2016) को हिंदी में लेकर आ रहे हैं. इसमें उन्होंने मनीषा को कास्ट किया है.

समीर ने मनीषा को वेब सीरीज में लीड रोल के लिए अप्रोच किया. उन्हें ये रोल पसंद भी आया है. कुछ समय से मनीषा इस सिलसिले में लगातार मीटिंग कर रही थीं. अब उन्होंने इसमें काम करने के लिए हामी भी भर दी है.

स्विमसूट सीन के लिए ऐसे राजी हुईं 47 साल की मनीषा कोइराला
सीरीज को चंदन अरोड़ा डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल इसका टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है. बता दें कि चंदन 'कृष 3', 'की एंड का' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों में एडिटर के रूप में काम कर चुके हैं. फिलहाल वेब सीरीज की टीम अभी मनीषा से शूटिंग के लिए डेट फिक्स करने की कोशिशों में लगी है.



आईविटनेस की कहानी दो लड़कों की कहानी है जो एक दूसरे में प्यार ढूंढ़ते हैं साथ ही एक क्राइम के साक्षी भी बनते हैं.  After hours से इंटरव्यू के दौरान मनीषा ने बताया कि कुछ और ऑफर्स की तरफ भी मेरा ध्यान है. पहले ये डिसाइड हो जाए कि किस-किस फिल्म के लिए कब मुझे शूट करना है. इसके बाद मैं सभी से इसकी जानकारी साझा करूंगी.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours