मुंबई। सिनेमा की सतरंगी दुनिया है ही ऐसी कि आये दिन कोई न कोई नया चेहरा इसमें शामिल हो ही जाता है। कुछ स्टार और सुपरस्टार बन जाते हैं और कुछ गुमनामी के अँधेरे में खो जाते हैं।

हाल ही में हमने आपको बताया था कि ऋषि और अनिल कपूर के बच्चों सहित कई चेहरों को बॉलीवुड के मैदान में लाने वाले संजय लीला भंसाली अब अपनी अगली प्रोड्यूस फिल्म में पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल को लॉन्च कर रहे हैं, जिनकी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। अब ख़बर है कि भंसाली की इस फिल्म में झटलेका मल्होत्रा को अनमोल के अपोज़िट लीड रोल में शामिल किया गया है। झटलेका ने साल 2014 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का ख़िताब जीता था। इस फिल्म का नाम ट्यूसडेज़ एंड फ्राईडेज़ रखा गया है।

बताते हैं कि कुछ दिनों पहले ही ये फिल्म फ्लोर पर गई है। ये फिल्म चार किरदारों पर आधारित है। फिल्म में अनमोल के किरदार का नाम वरुण और झटलेखा का सिया रखा गया है। फिल्म में रीम शेख़ तान्या का और इब्राहिम चौधरी श्रवण का रोल करेंगे। इस रोमांटिक और एक्शन फिल्म की शूटिंग लंदन के बाद मुंबई में सितंबर में की जायेगी। मुंबई में पली बढ़ी और अपने परिवार में सबसे छोटी 24 साल की झटलेखा पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती है।

सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहने वाली झटलेका की काफ़ी ग्लैमरस तस्वीरें भी सोशल मीडिया में आ चुकी हैं। वो इस फिल्म में अनमोल की हीरोइन होंगी। पूनम ढिल्लन और निर्माता अशोक ठकेरिया के बेटे अनमोल को लीड रोल देने से पहले इस फिल्म में शाहिद कपूर को इसके लिए अप्रोच किया गया था लेकिन भंसाली ने जब उन्हें फिल्म पद्मावत में महाराणा रावल रतन सिंह का रोल दिया तो शाहिद ने ये फिल्म छोड़ दी।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours