दीपिका पादुकोण इन दिनों रणवीर सिंह के साथ शादी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वैसे रणवीर और दीपिका ने अभी तक इस बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है. ऐसे में हाल ही में एक इवेंट के दौरान पहुंची दीपिका से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्हें काफी गुस्सा आ गया.
दीपिका पादुकोण फिक्की लेडिज ऑर्गेनाइजेशन (एफएलओ) के एक इवेंट में डिप्रेशन जैसे गंभीर मुद्दे पर बात करने पहुंची थीं. वो वहां मौजूद लोगों को डिप्रेशन से बाहर निकलने को लेकर अपने अनुभव शेयर कर रही थीं तभी उनसे किसी ने रणवीर और उनकी शादी के बारे में सवाल किया तो सवाल सुनते ही दीपिका गुस्से में आ गईं. उन्होंने कहा कि मैं इस सवाल का जवाब बिलकुल भी नहीं दूंगी. ये सवाल बेहद ही इनसेंसटिव है. और ऐसे इवेंट में, जहां मैं गंभीर मुद्दे पर बात कर रही हूं वहां ऐसे इनसेंसटिव सवाल का जवाब नहीं दूंगी.


वहीं अगर बात करें दीपिका के प्रोफेशनल करियर की तो इससे जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. दीपिका पादुकोण फिर एक बार हॉलीवुड स्टार विन डीजल की फिल्म xXx सीरीज में नजर आएंगी. आपको बता दें दीपिका पादुकोण ने साल 2017 में आई विन डीजल की फिल्म The Return of Xander Cage में अपना हॉलीवुड डेब्यू किया था. ऐसे में अब वो एक बार फिर इस फिल्म की चौथी कड़ी में नजर आएंगी.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours