भोपाल : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार और मंगलवार को मध्यप्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। वह उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में पूजा कर दौरे की शुरुआत करेंगे। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से रविवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार, राहुल सोमवार को सुबह साढ़े दस बजे विशेष विमान से इंदौर पहुंचेंगे और वहां कुछ समय रुकने के बाद हेलीकॉप्टर से उज्जैन जाएंगे। वह 45 मिनट तक भगवान महाकाल के मंदिर में रहकर पूजा-अर्चना करेंगे, उसके बाद उज्जैन के दशहरा मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

तय कार्यक्रम के अनुसार, राहुल उज्जैन से रवाना होकर झाबुआ पहुंचेंगे और वहां के कॉलेज ग्राउंड में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद इंदौर में शाम 5 बजकर 45 मिनट से रोड-शो करेंगे। रोड-शो के बाद राहुल राजवाड़ा चौक पर एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। 

कांग्रेस की विज्ञप्ति के अनुसार, राहुल अपने दौरे के दूसरे दिन 30 अक्टूबर को सुबह 9 से 10 बजे तक इंदौर रेडीसन में संपादकों और पत्रकारों, व्यापारी समुदाय एवं व्यवसायियों से चर्चा करेंगे। इसके बाद उसी दिन धार और खरगोन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

राहुल शाम 4:50 बजे महू पहुंचकर वहां डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और महू के ही नया दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह शाम 7 बजे सड़क मार्ग से इंदौर पहुंचकर विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। इन सभी कार्यक्रमों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके साथ रहेंगे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours