मुंबई. बिग बॉस 12 से अनूप जलोटा घर से बेघर हो गए हैं। सीजन 12 की शुरुआत से ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी ने सबसे ज्यादा सुर्खियों बटोरी थीं। बिग बॉस के प्रीमियर में दोनों ने रिलेशनशिप की बात कबूल की थी। 

घर से निकलने के बाद बातचीत में अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन के साथ रिलेशनशिप बिग बॉस द्वारा प्लान किया गया था। अनूप कहते हैं कि शो के प्रीमियर में रिलेशनशिप की बात सुनकर मैं चौंक गया था। अनूप ने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने का भी दावा किया है। 

बातचीत में अनूप जलोटा ने कहा- जसलीन को ये शो पहले ऑफर हुआ। जसलीन ने मुझसे कॉन्टेक्ट किया और बताया कि मुझे बिग बॉस का ऑफर आया है। लेकिन, उन्होंने कहा कि आपको जोड़ी में आना है तो क्या आप मेरे साथ चलेंगे? अनूप कहते हैं कि मैंने मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने पिता केसरी मथारू से कहा जो, मेरे अच्छे दोस्त हैं कि मुझसे बात करें। मैंने उनसे भी मना कर दिया।

अनूप जलोटा कहते हैं कि- जसलीन के पिता ने मुझसे बार-बार रिक्वेस्ट की तो मैंने शो के लिए हां कह दी थी। हालांकि, शो में जाने से पहले हमने ये तय किया कि हम गुरु शिष्य बनकर घर के अंदर जाएंगे। अनूप कहते हैं कि- प्रीमियर के 6 दिन पहले शो के मेकर्स ने जसलीन को बुला लिया। ऐसे में मैं और उनके घरवाले जसलीन को कॉन्टेक्ट नहीं कर पाए। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours