ब्रिस्बेनः भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार को टी20 क्रिकेट सीरीज का आगाज हो रहा है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले विराट कोहली ने एक खास इंटरव्यू दिया है और दिलचस्प बात ये है कि इस इंटरव्यू को लेने वाला और कोई नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के महान विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट हैं। विराट और गिलक्रिस्ट ने साथ काफी समय बिताया और दोनों के बीच कई चीजों पर बातचीत हुई। आज विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के रूप में शुमार हैं और एक लाजवाब कप्तान भी..लेकिन जब तारीफ महान गिलक्रिस्ट की तरफ से आए तो जाहिर तौर पर ये खास हो जाती है। उससे भी खास थे कुछ शब्द जिनका गिलक्रिस्ट ने उपयोग किया।

एडम गिलक्रिस्ट खुद भी विराट कोहली के खेल के दीवाने हैं और इससे पहले भी वो कई बार इस बात को बयां कर चुके हैं। फॉक्स क्रिकेट ने भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत से पहले ही विराट का एक खास इंटरव्यू करने का फैसला किया और इसके लिए जिस इंसान को चुना गया वो महान एडम गिलक्रिस्ट हैं। गिलक्रिस्ट द्वारा लिया गया ये बेहद खास इंटरव्यू अभी तो सबके सामने नहीं लाया गया है लेकिन गिलक्रिस्ट ने विराट के साथ तस्वीर पोस्ट करने के बाद कुछ खास शब्द जरूर लिखे।

गिलक्रिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आज लेजेंड (महान बल्लेबाज विराट कोहली) के साथ बैठने का मौका मिला। अच्छी सोच, समझ और खुद पर भरोसा। बहुत अच्छा लगा समय बिताकर। शुक्रिया विराट कोहली, मुझ पर डिनर उधार रहा। इंटरव्यू जल्द सामने होगा।'
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीनों प्रारूपों में क्रिकेट सीरीज खेली जानी है। सबसे पहले बुधवार से शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया आमने-सामने होगी। उसके बाद चार मैचों की टेस्ट सीरीज और अंत में वनडे सीरीज में दोनों टीमें टक्कर लेंगी।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours