राशिफल की दृष्टि से 13 अक्टूबर 2023, शुक्रवार का दिन कैसा रहेगा, जानें सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल

ज्योतिष के अनुसार 13 अक्टूबर 2023, शुक्रवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. आज मीन राशि वालों कोे किसी मित्र की ओर से किसी नौकरी की प्राप्ति हो सकती है. राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल -

मेष राशि -
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन जमीन ज्यादा से संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है. आप अपने खर्चो को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, लेकिन उसके लिए  आपको सूची बनानी होगी. कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले में  आप ढील बिल्कुल ना बरते, नहीं तो समस्या हो सकती है और सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोगों की लोकप्रियता बढ़ेगी. दोस्तों के साथ  आप कुछ मनोरंजन भरे पल व्यतीत करेंगे.

वृषभ राशि -
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. आपको  अपने किसी दूर रहना है परिजन की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपका किसी नए वाहन को खरीदने का सपना भी पूरा होगा, लेकिन आप किसी योजना में धन बहुत ही सोच विचार कर लगाये और आपने यदि किसी काम में बिना सोचे समझे हाथ बढ़ाया, तो इससे आपको नुकसान हो सकता है. आपके कुछ विरोधी  आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा.

मिथुन राशि -
आज का दिन आपके लिए वाणी में व्यवहार में संयम बरतने के लिए रहेगा. यदि आपने किसी को बिना सोचे समझे सलाह दी, तो इससे आपको कोई नुकसान हो सकता है और आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है. मित्रों व परिजनों का आपको पूरा साथ मिलेगा. परिवार में किसी सदस्य को  आपकी कोई बात बुरी लग सकती है. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे

कर्क राशि -
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपकी अपने निकट संबंधियों से किसी बात को लेकर मुलाकात होगी और आप अपनी नौकरी में चल रही समस्याओं को लेकर  किसी डिसीजन को समय पर नहीं ले पाएंगे. यदि परिवार में किसी सदस्य की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें. किसी परिजन से यदि किसी बात को लेकर कोई बहस बाजी हो, तो आप उसमें चुप लगाएं.

सिंह राशि -
सिंह राशि के जो जातक राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत हैं, उनके लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है, लेकिन व्यवसाय में आपको  कुछ योजनाएं बनानी होगी, जिन्हें आप समय रहते पूरा करेंगे. आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी और आप अपने बढ़ते खर्चों को आसानी से कर पाएंगे, क्योंकि आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. विद्यार्थियों का बाकी कामों के कारण पढ़ाई लिखाई से ध्यान भटक सकता है. आप  अपने से ज्यादा औरों के कामों पर ध्यान लगाएंगे, जिससे आपको नुकसान हो सकता है.

कन्या राशि -
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. आपका कोई सोचा समझा काम पूरा होगा, लेकिन आप इसके साथ-साथ अपने सेहत में चल रही समस्याओं को भी नजरअंदाज ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है और बिजनेस कर रहे लोगों को  संभाल कर चलना होगा, नहीं तो कोई उनकी योजनाओं का पूरा लाभ ले सकता है. अत्यधिक काम के कारण  आपको थकान का अनुभव होगा, लेकिन आप  आराम अवश्य करें.

तुला राशि -
तुला राशि के जातकों को आज शीघ्रगामी  वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है. बिजनेस में आप किसी को साझेदारी ना बनाएं, नहीं तो वह आपको कोई के लिए कोई नई समस्या खड़ी कर सकता है.  आप कुछ नया सीखने की कोशिश में लगे रहेंगे. आपको अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती है. प्रेम जीवन जी रहे लोग  साथी के प्रेम में डूबे नजर आएंगे और उन्हें  कुछ भी सही गलत की पहचान नहीं होगी.

वृश्चिक राशि -
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए  दिन खर्चा भरा रहने वाला है.  आप अपनी आय और व्यय मे संतुलन बनाकर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.  आप दिखावे के चक्कर में अधिक धन व्यय कर सकते हैं, जिससे आपको समस्या होगी . भाई व बहनों का  आपको पूरा साथ मिलेगा. किसी नई संपत्ति में निवेश आप बहुत ही सोच विचार कर करें, नहीं तो गलती हो सकती है.

धनु राशि -
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोगों को  अच्छी सफलता मिलेगी और उनके जन समर्थन में भी इजाफा होगा. विद्यार्थियों की  पढ़ाई के साथ-साथ किसी अन्य काम के प्रति भी रुचि जागृत हो सकती है.  आपका मन धार्मिक कार्यों में खूब लगेगा, जिसे देखकर परिवार के सदस्यों को खुशी होगी, लेकिन आप अपने किसी किए हुए वादे को समय रहते पूरा करें.

मकर राशि -
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन कारोबार के मामले में अच्छा रहने वाला है. साझेदारी में किसी काम को करना  आपके लिए अच्छा रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों को  उनके उसे रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है.  आप दिन का कुछ समय छोटे बच्चों के साथ मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे. माताजी के लिए  आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं. जीवनसाथी से  आप भविष्य की प्लानिंग को लेकर बातचीत कर सकते हैं.

कुंभ राशि -
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है.  आपको विदेश से व्यापार कर रहे लोगों कु किसी बड़ी डील को फाइनल करने का मौका मिलेगा, लेकिन आप  किसी से धन उधार लेने से बचे, नहीं तो आपको उस धन को  उतार पाना मुश्किल होगा. मित्रों का  आपको पूरा सहयोग मिलेगा. किसी काम को लेकर यदि आप परेशान चल रहे थे, तो वह आज पूरा हो सकता है. पिताजी से  आप अपने मन की किसी इच्छा को लेकर बातचीत कर सकते हैं.

मीन राशि -
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन आर्थिक मामलों में अच्छा रहने वाला है. यदि आपका धन कहीं फसा हुआ था, तो वह भी  आपका प्राप्त हो सकता है और भाग्य का साथ मिलने से  आप किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत भी कर सकते हैं. संतान के करियर को लेकर यदि आपको कोई चिंता चल रही थी, तो वह भी  दूर होगी. आप अपनी किसी पुरानी गलती को दोबारा ना दोहराएं ,नहीं तो समस्या आ सकती है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours