#Metoo : तनुश्री दत्ता द्वारा एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद बॉलीवुड की कई छोटी-बड़ी एक्‍ट्रेसेस ने सामने आ कर अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया है। इसी मामले में अब बॉलीवुड के जाने मानें और दिग्गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम सामने आया है, जिन पर पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री निहारिका सिंह ने यौन उत्‍पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है। 

निहारिका सिंह ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा ट्विटर पर एक लंबा पोस्‍ट शेयर कर के किया है। निहारिका सिंह की इस कहानी का खुलासा पत्रकार संध्या मेनन ने ट्विटर के जरिए किया है जिसमें निहारिका ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से फिल्म निर्माता भूषण कुमार और एक्‍स बॉयफ्रेंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। 

निहारिका ने अपने पोस्‍ट में मिस इंडिया बनने से लेकर मॉडलिंग और ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में करियर तलाशने तक का संघर्ष बयां किया। उन्‍होंने फिल्म निर्माता भूषण कुमार के बारे में लिखा कि उन्‍होंने फिल्‍म अ न्यू लव स्टोरी के दौरान निहारिका को मैसेज कर के साथ में कुछ समय बिताते की बात कही थी। 

वहीं, उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए लिखा कि नवाज को एक दिन मैंने घर पर ब्रेकफास्‍ट करने के लिए बुलाया और दरवाजा खोलते ही उन्‍होंने मुझे कस के जकड़ लिया। मैं बड़ी मुश्‍किल के बाद से उनसे छूट पाई। कुछ ही दिनों के बाद मुझे पता चला कि नवाज मुझे चीट कर रहा है और उसका अफेयर कई महिलाओं के साथ रहा है। बता दें कि निहारिका सिंह साल 2005 में मिस इंडिया रह चुकी हैं।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours