इटली I दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कुछ ही द‍िनों में एक ऑफ‍िशल कपल के तौर पर अपने फैन्‍स से मिलेंगे। फ‍िलहाल दोनों इटली की खूबसूरत लोकेशंस में अपनी शादी की रस्‍में निभाने में बिजी हैं। इस डेस्‍ट‍िनेशन वेड‍िंग में 40 मेहमानों को बुलाया गया है और मंगलवार यानी 13 नवंबर को सगाई की रस्‍म पूरी की गई है। 

इसके बाद मंगलवार शाम को ही दीपिका के हाथों पर मेहंदी लग रही है। बता दें क‍ि भारतीय समय से इटली करीब 5 घंटे पीछे है और खबर ल‍िखते हुए वहां शाम होगी। खबर है क‍ि दीपिका पादुकोण ने मेहंदी के दौरान ड‍िजाइनर सब्‍यसाची की ड‍िजाइन की हुई ड्रेस पहनी है। हालांक‍ि इसकी ड‍िटेल अभी सामने नहीं आई है। वैसे ये जरूर पता लगा है क‍ि सगाई के दौरान 'पद्मावत' एक्‍ट्रेस ने ऑफ वाइट गाउन पहना था, जबक‍ि दूल्‍हे रणवीर सिंह ब्‍लैक सूट में थे। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर एक और द‍िलचस्‍प खबर ये सामने आ रही है क‍ि उन्‍होंने इस आयोजन का 5 द‍िन का बीमा कराया है। अगर इस दौरान किसी भी तरह की कोई दुर्घटना मसलन आग लगना, चोरी होना, भूकंप आना, पानी से नुकसान होना, हवाई जहाज से कोई नुकसान होना - होती है तो उसकी भरपाई बीमा कंपनी करेगी। 

वहीं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हर्षदीप कौर इस शादी में परफॉर्म कर रही हैं। हर्षदीप ने एक तस्‍वीर भी शेयर की है। बता दें क‍ि वह हाल ही में आलिया भट्ट की फ‍िल्‍म राजी में द‍िलबरो से चर्चा में आई थीं। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours