मुंबई I कौन बनेगा करोड़पति 10 के अंतिम सप्ताह में इस हफ्ते के कर्मवीर एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा पहुंचे. जहां वो 'द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन' के फाउंडर रवि कालरा के साथ जोड़ीदार के रूप में मौजूद रहे.

कौन बनेगा करोड़पति के दसवें सीजन के कर्मवीर एपिसोड में शमिल हुए कपिल शर्मा ने शो में आते ही माहौल को अपने जोक्स से खुशनुमा बना देते हैं. बता दें कि कपिल, दिसम्बर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में जब वो बिग बी के शो केबीसी में पहुंचे तो, अमिताभ, कपिल से कहते हैं कि 'सुना है आप शादी करने जा रहे हैं ?

इस पर कपिल, अमिताभ को शादी में आने का निमंत्रण देते हैं और साथ ही अमिताभ से कहते हैं कि उन्हें अमिताभ की थोड़ी राय चाहिए थी, कि अगर अपनी बीवी को खुश रखना है तो वो कोई गुरुमंत्र बता दें. ये बात सुनकर अमिताभ पूरे जोश में आ जाते हैं और कहते हैं, पत्नी कुछ भी बोले, बोलने से पहले आप सॉरी बोल दीजिए, आपके सारे दुख-दर्द दूर हो जाएंगे. वहीं वो कपिल से उनकी शादी में शामिल होने के लिए हामी भी भर देते हैं.

इसके बाद कपिल अपने अंदाज में बिग बी से कहते हैं, "जैसे कि मर्द को कभी दर्द नहीं होता. शहंशाह, रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं. लेकिन जब बाप का यही हाल है तो हम बच्चों का तो ऐसा ही होगा." ये सुनते ही अमिताभ और वहां मौजूद पूरी ऑडियंस हंसी-ठहाके लगाने पर मजबूर हो गई. कपिल शर्मा और अमिताभ के साथ ये एपिसोड ग्रैंड फिनाले पर आना वाला है. कौन बनेगा करोड़पति का ये सीजन पूरा हो चुका है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि अब कपिल का कॉमेडी शो, केबीसी की टाइमिंग लेने वाला है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours