करन जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करन’ के 2 दिसंबर का एपिसोड काफी रोचक था. इस एपिसोड में करन की पुरानी दोस्त काजोल अपने पति और अभिनेता अजय देवगन के साथ नज़र आईं. काजोल और करन में उनकी फिल्मों ‘ए दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ को लेकर मतभेद हुआ था और इसके बाद से दोनों के बीच में कुछ ऐसी चीज़ें हुई जिसके चलते करन ने काजोल से नाता तोड़ लिया था. ये इतना गहरा आघात था कि अपनी आत्मकथा ‘An Unsuitable Boy’ में करन जौहर ने काजोल के साथ अपने रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म घोषित कर दिया था. लेकिन चीज़ें ठीक हुईं और अब वो दोनों फिर से दोस्त हैं.

करन ने इस शो की शुरुआत ही इस बात से की कि वो हमेशा से इस बात में विश्वास करते आए थे कि एक बार रिश्तों में दरार पड़ जाए तो वो फिर नहीं जुड़ते, लेकिन करन गलत थे. काजोल के साथ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से लेकर शुरु हुई अपनी दोस्ती को करन ‘माई नेम इज़ खान’ तक लेकर आए लेकिन फिर अजय की 'शिवाय' और करन की 'ए दिल है मुश्किल' की रिलीज़ टकराने के समय दोनों की दोस्ती में बड़ी दरार आ गई.
कई लोगों को लगता था कि इस दरार की वजह अजय देवगन हैं और वो नहीं चाहते कि काजोल करन से बात करें. लेकिन इस एपिसोड में इस लंबी बात पर पर्दा डालते हुए करन जौहर और काजोल की लड़ाई में अजय की भूमिका सामने आई. अजय ने बताया कि वो हर रोज़ काजोल से कहते कि उन्हें करन से बात कर अपने मतभेद दूर कर लेने चाहिए.

आखिरकार इन दोनों के झगड़े का अंत काजोल के एक एसएमएस से हुआ जब काजोल ने करन को अपने बर्थ डे पर बुलाया. काजोल के बुलावे पर करन जौहर इस पार्टी में गए और दोनों के बीच दोस्ती फिर हो गई.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours