जोधपुर I अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बाद अब बॉलीवुड की देसी गर्ल और अमेरिकन सिंगर निक जोनास भी शादी के बंधन में बंध गए हैं. खबरों के मुताबिक निक और प्रियंका ने शनिवार को राजस्‍थान के जोधपुर में ईसाई रीति-रिवाज से शादी कर ली है. बता दें कि इस स्टार कपल ने शादी के लिए जोधपुर में उम्मेद भवन पैलेस को चुना है.

शादी की सभी रस्में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में संपन्न हुईं. शादी में दोनों ने रॉल्‍फ लॉरेन के डिजाइनर कपड़े पहने थे. प्रियंका ने रॉल्‍फ लॉरेन का वेडिंग गाउन पहना. इस दौरान दोनों ने मशहूर ज्‍वैलर चोपर्ड की डिजाइन किए हुए वेडिंग बैंड एक दूसरे को पहनाए. निक के पिता पॉल केविन जोनास सीनियर ने शादी की जिम्‍मेदारी निभाई.

खबरों के मुताबिक तीन दिसंबर को दोनों की हिन्दू रीति रिवाज से भी शादी होगी. बहरहाल दोनों की शादी की रस्में 29 नवंबर से शुरू हो चुकी हैं. खबरों के मुताबिक प्रियंका और निक अपनी शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर, सिद्दार्थ रॉय कपूर के साथ-साथ बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और उनकी पूरी फैमली भी इस शादी में इनवाईटेड है.

मई में पहली बार प्रियंका और निक के रिलेशनशिप में होने की खबर सामने आई थी. दोनों ने काफी दिनों तक इस बात को छिपाए रखा. अगस्त में जब दोनों ने रोका सेरेमनी की तो सभी फैन्स हैरान रह गए और ये रिश्ता भी सब के सामने जाहिर हो गया.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours