मुंबई. सुपरस्‍टार सलमान खान के साथ फ‍िल्‍म वीर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्‍ट्रेस जरीन खान एक विवाद के चलते सुर्ख‍ियों में आ गई हैं। जरीन खान ने अपनी पूर्व मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जरीन का आरोप है उनकी एक्‍स मैनेजर अंजली ने उन्‍हें भद्दे मैसेज किए और जान से मारने की धमकी दी। मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 509 के तहत अंजली के ख‍िलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । 

बता दें कि लगभग अंजली ने 3 से 4 महीने तक जरीन खान के साथ मैनेजर के रूप में काम किया था और तभी के पैसों को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसी मामले को लेकर एक दूसरे की मैसेज पर बातचीत हुई और इसी बातचीत में अंजली ने गलत भाषा का इस्तेमाल किया और जरीन खान के ल‍िए आपत्तिजनक शब्द कह डाले। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक एक्‍ट्रेस जरीन खान के दिए हुए सारे सबूतों के बारे में अभी तक पता नही लग पाया है। 

बता दें, कि 31 साल की हो चुकीं जरीन खान ने साल 2010 में फिल्म वीर से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फ‍िल्‍म में सुपरस्‍टार सलमान खान थे फ‍िर भी बॉक्‍स ऑफि‍स पर फ‍िल्‍म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। जरीन खान की तुलना कैटरीना कैफ से की जाती थी  कुछ वक्‍त पहले जरीन खान हेट स्टोरी 3 में नजर आई थीं जिसमें उन्‍होंने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी थीं। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours