राजस्थान I प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में प्रचार के अंतिम दिन गांधी परिवार और कांग्रेस पर जमकर बरसे. पीएम मोदी ने अगस्ता-वेस्टलैंड वीवीआईपी घोटाले के कथित दलाल क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी पर कहा कि एक राजदार को हम पकड़ लाए हैं, जिससे एक पूरा परिवार कांप रहा है. पीएम मोदी ने कहा नामदार परिवार घबरा रहा है कि राजदार मुंह खोलेगा, पता नहीं किसका नाम बोलेगा. यह हजारों करोड़ रुपए का मामला है इसलिए उनको परेशानी हो रही है.

राजस्थान पत्रिका ने 'जब राजदार मुंह खोलेगा, पता नहीं किसका नाम बोलेगा: मोदी' शीर्षक से पीएम के राजस्थान में प्रचार अभियान के अंतिम दिन हुई जनसभा को मुख्य पृष्ठ पर स्थान दिया है. पत्रिका ने लिखा है कि मोदी राजस्थान में फाइनल शो करके गांधी परिवार पर जमकर बरसे.

दैनिक भास्कर ने आज के अंक में 'लास्ट डे-लास्ट शो, चुनाव में आया अगस्ता वेस्टलैंड सौदा' के साथ 'मोदी बोले: राजदार हाथ लगा है, नामदारों का ख्याल रखता था, अब उनके राज खोलेगा'  खबर प्रकाशित की है. भास्कर ने प्रधानमंत्री मोदी की पाली और दौसा जनसभाओं के कवरेज में लिखा है कि प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी ने प्रधानमंत्री मोदी को दौसा और पाली में उतारा. दोनों सभाओं में मोदी के तेवर तीखे रहे. उन्होंने राहुल-सोनिया को भ्रष्टाचार के मामले में सीधा घेरते हुए कहा कि एक चाय वाले ने नामदार परिवार को अदालत की चौखट पर लाकर खड़ा कर दिया है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours