मुंबई : बॉलीवुड में शादी सीजन अभी फिलहाल खत्म होने वाला प्रतीत नहीं हो रहा है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के बाद अब एक नए कपल की शादी की बात सामने आ रही है। वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट को अगर सही मानें तो फरहान अख्तर और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर इसी साल मार्च या अप्रैल में शादी कर सकते हैं। 


रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस कपल ने इंगेजमेंट भी कर लिया है, और अब ये दोनों किसी अच्छे से वेडिंग प्लानर की तलाश कर रहे हैं ताकि अपनी जिंदगी के सबसे खास दिन को और भी खास बना सकें। 

बता दें कि इन दोनों की शादी की खबरें पिछले काफी समय से चर्चा में है, लेकिन इन दोनों की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फरहान अख्तर और शिबानी दोनों ने कई बार एक साथ पब्लिक अपीयरेंस दिया है, ये दोनों अक्सर साथ में रेस्तरां में डिनर या लंच करते हुए स्पॉट किए जाते हैं। इतना ही नहीं न्यू ईयर सेलिब्रेशन में भी शिबानी, फरहान के साथ ही थीं। 

काफी समय से अपने रिश्ते को छुपा रहे फरहान और शिबानी ने हालांकि सोशल मीडिया पर कभी कुछ भी नहीं छुपाया। उन दोनों ने साथ में कई सारी तस्वीरें पोस्ट की। हाल ही में डीएनए में प्रकाशित हुई एक रिपोर्ट से पता चलता है कि ये दोनों स्टार्स जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर हैं, यहां तक कि फरहान के बच्चे शिबानी के बेहद करीब हैं, इसलिए उन दोनों की तरफ से लिया जाने वाला ये स्टेप इस तरह से बेहद अहम माना जा रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर जल्द ही आने वाली फिल्म द स्काय इज पिंक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी नजर आने वाली हैं।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours