आकलैंड: तकरीबन दो महीने लंबे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सफलता का परचम लहराने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया रविवार को न्यूजीलैंड पहुंच गई। टीम इंडिया को न्यूजीलैंड दौरे पर 5 वनडे और 3 टी-20 मैचों की श्रृंखला खेलनी है। सीरीज का आगाज 23 जनवरी को नेपियर में होगा। भारतीय टीम रविवार को ऑक्लैंड पहुंची। भारतीय टीम सोमवार की सुबह नेपियर के लिये रवाना होगी जहां बुधवार को पहला वनडे खेला जायेगा। 
बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेटरों के आकलैंड हवाई अड्डे पर पहुंचने की का वीडियो साझा किया है जिसमें कुछ भारतीय प्रशंसक टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए चीयर करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में केदार जाधव और दिनेश कार्तिक प्रशंसकों को ऑटोग्राफ देते भी दिखायी दिये। प्रशंसकों ने सबसे ज्यादा कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को चीयर किया। 
नेपियर वनडे के बाद सीरीज का दूसरा और तीसरा वनडे तौरंगा (26 और 28 जनवरी), चौथा  हैमिलटन (31 जनवरी) और पांचवां  वेलिंगटन (तीन फरवरी) में खेला जाएगा। इसके बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज 6 फरवरी को वेलिंगटन में शुरु होगी। सीरीज का दूसरा और तीसरा मैच 8 फरवरी को आकलैंड और 10 फरवरी को हैमिलटन में खेला जाएगा।  वनडे मैच भारतीय समयानुसार सुबह साढ़े सात बजे जबकि तीन टी20 मैच दोपहर साढ़े बारह बजे शुरू होंगे। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours