Pulwama terror attack: भारत पर आतंकी हमले खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज जम्‍मू कश्मीर में CRPF जवानों के काफिले पर एक बार फिर से आतंकी हमला हुआ है जिसने देश को पूरी तरह से दहला दिया है। जम्मू से श्रीनगर जा रही सीआरपीएफ की 70 गाड़ियों के काफिले पर कश्मीर के पुलवामा में किए गए आतंकी हमले में 37 जवान शहीद हो गए। वहीं बहुत से जवानों को काफी चोटें भी आई हैं। 

बता दें कि इस काफिले में करीब 2500 से भी ज्‍यादा जवान थे जिनकी मौत की गिनती लगातार बढ़ती जा रही है। इस भीषण आतंकी हमले को देख कर बॉलीवुड एक्‍टर्स काफी गुस्‍से में हैं और सोशल मीडिया पर इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। आतंकवादियों की इस कायराना हरकत पर अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार ने क्‍या कहा, आइये जानें.... 

दिल दहला देने वाली इस घटना पर बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन ने लिखा है- भयानक और घृणित। गुस्से को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। वहीं, अभिषेक बच्‍चन ने लिखा है- #Pulwama से आई ऐसी ही भयानक खबर। आज जब लोग प्यार का जश्न मना रहे हैं, तो नफरत उसे और बदसूरत बना देती है। शहीदों और उनके परिवारों के लिए मेरे विचार और प्रार्थना।

इस दुखद घटना पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भला कहां पीछे रहने वाले थे। उन्‍होंने भी सोशल मीडिया पर शहीदों को श्रद्धांजलि देकर उनके परिवारों को सांत्वना दी और कहा कि हमें इस घटना को भूलने देना नहीं है।  सेलेब्‍स के अलावा कवि कुमार विश्वास ने सरकार और इन हमलों पर होने वाली राजनीति पर कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि 'सियासतदानों, मत बार-बार देश का सब्र खोदिए, अब इन कुत्तों की कब्र खोदिए..बस'।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours