लखनऊ: 11 अप्रैल को पहले चरण पर हर किसी की नजर टिकी है। राजनीतिक दल लोकतंत्र के इस महासमर में जीत हासिल करने के लिए हर तरह के जुगत लगा रहे हैं। सियासी तरानों से सियासी फिजां में गरमी है। इन सबके बीच बीजेपी की कद्दावर नेता और सुल्तानपुर से प्रत्याशी मेनका गांधी ने बीएसपी प्रमुख मायावती पर निशाना साधा। 

मेनका गांधी ने कहा कि सभी लोग जानते हैं कि मायावती टिकट बेचती हैं। ये बात उनकी पार्टी के लोग गर्व से बोलते हैं। उनके 77 घर हैं उनके समर्थक कहते हैं कि मायावती जी या तो हीरों में लेती हैं या पैसे लेती हैं। लेकिन वो रकम 15 करोड़ होती है। उन्होंने कहा कि ये गरीबों और गरीबी की बात करने वालीं मायावती की माया है। 

अब मैं बंदूकधारी लोगों से पूछना चाहती हूं कि आप लोगों के पास 15 करोड़ रुपये कहां से आए। अब तो इन लोगों ने पैसे दे दिए हैं और ये 15 करोड़ रुपए कहां से कमाएंगे। इस सवाल का जवाब साफ है कि ये रकम आप लोगों के जेबों से वसूली जाएगी। 

बता दें कि 2014 के चुनाव में मेनका गांधी, पीलीभीत से चुनकर संसद में दाखिल हुई थीं। लेकिन इस दफा उनकी सीट बदल गई है। अब वो सुल्तानपुर की हाई प्रोफाइल सीट से किस्मत आजमां रही हैं जहां उनके मुकाबले कांग्रेस की तरफ से डॉ संजय सिंह और महागठबंधन की तरफ से चंद्रभान सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर बीजेपी का कब्जा है जहां से वरुण गांधी सांसद हैं। लेकिन इस दफा वो पीलीभीत से चुनाव लड़ रहे हैं। 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours