नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भरी सभा में थप्पड़ मारने वाले शख्स ने मीडिया को दिए अपने ताजा बयान में 4 मई के दिन की पूरी घटना को विस्तार से बताया है। सुरेश नाम का ये शख्स आम आदमी पार्टी का ही समर्थक बताया गया था। सुरेश को अब अपनी उस हरकत के लिए पछतावा है। गुरुवार को एएनआई से बात करते हुए सुरेश ने बताया कि मुझे नहीं पता मैंने उन्हें (अरविंद केजरीवाल) क्यों थप्पड़ मारा? मुझे अब इस बात का पछतावा है। 
हालांकि सुरेश ने यहां ये भी बताया कि वह किसी भी राजनीतिक दल या पार्टी से संबंध नहीं रखता है। उसने बताया कि वह किसी भी पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं है और ना ही किसी ने उसे ऐसा करने के लिए कहा। पुलिस ने मेरे साथ बुरा बर्ताव नहीं किया। उन्होंने बस ये कहा कि जो भी मैंने किया वह गलत था। 
बता दें कि 4 मई को पश्चिमी दिल्ली के मोतीनगर में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने भरी सभा में थप्पड़ मार दिया था। बाद में उसकी पहचान सरेश के रुप में की गई थी। 
सीएम केजरीवाल रैली के दौरान ओपन जीप में खड़े होकर इलाके का दौरा कर रहे थे इसी दौरान वे अपने समर्थकों से भी हाथ मिलाते हुए जा रहे थे। इसी बीच मरुन कलर की शर्ट पहने हुए सुरेश उनकी जीप के ऊपर चढ़ गया और सीएम के चेहरे पर जोर का थप्पड़ मार दिया। हालांकि कुछ ही मिनटों में आप समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और उसे मारने लगे। 
ये पहली बार नहीं है जब दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ मारा गया हो इसके पहले भी उनके साथ ऐसी घटना हो चुकी है। केजरीवाल को साल 2015 में भी दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया था उसी साल दिल्ली में ही एक रोडशो करने के दौरान एक ऑटोरिक्शा चालक ने उनके थप्पड़ मार दिया था। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours