नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के 6 दौर का मतदान पूरा हो चुका है और केवल एक यानि सातवें चरण का मतदान बांकी है। ऐसे में तमाम राजनैतिक दल अपने प्रचार अभियान में कोई भी कमी नहीं रहने देना चाहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की पहली रैली मध्य प्रदेश के रतलाम में हैं। इसके बाद पीएम हिमाचल प्रदेश के सोलन तथा पंजाब के भटिंडा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।
वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के ये रैलियां पंजाब में होंगी। पहली जनसभा पंजाब के होशियारपुर तथा दूसरी फेतहगढ़ में होगी। वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह की ये रैलियां कोलकाता, जादवपुर और उत्तर 24 परगना में होंगी। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण में रविवार को पश्चिम बंगाल में 8 सीटों पर वोट डाले गए और इस दौरान जमकर हिंसा भी हुई। 
LIVE UPDATES
  • 9.35 AM: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की आज पश्चिम बंगाल के जादवपुर में होने वाले रोडशो को अनुमति नहीं मिली है। सूत्रों की मानें तो शाह के हेलीकॉप्टर को लैंडिग की इजाजत नहीं मिली है। भाजपा इस बारे में चुनाव आयोग को शिकायत करेगी।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours