जम्मू-कश्मीर पर सरकार के ताजा फैसले से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। उनके प्रधानमंत्री से लेकर क्रिकेटरों की तरफ से बेतुके बयानों का सिलसिला लगातार जारी है। अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने भारत को धमकी दी है। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के समधी जावेद मियांदाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो जम्मू-कश्मीर मामले पर अपनी बेतुकी राय देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में जावेद मियांदाद अपने देश के लोगों को सलाह दे रहे हैं कि हर आदमी को अपने पास बंदूक रखनी चाहिए और अपनी रक्षा के लिए उसको इसको इस्तेमाल करने से चूकना नहीं चाहिए। हर पाकिस्तानी को हमला करने के लिए तैयार रहना चाहिए। जब उनसे सवाल किया जाता है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वो क्या पैगाम देना चाहते हैं, तो इस पर ये पूर्व क्रिकेटर आगे कहता है कि, 'मोदी साहब का तो पता है, पहले भी मैंने ये कहा था कि ये डरपोक लोग हैं, अभी तक इन्होंने किया क्या है। हमने परमाणु शक्ति ऐसे ही नहीं रखी हुई है, हमने चलाने के लिए रखा है। हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे।'

जावेद मियांदाद उन लोगों में हैं जो आए दिन भारत के खिलाफ जहर उगलते रहे हैं। ये पहली बार नहीं है कि दुनिया के मोस्ट वांटेड अपराधियों में से एक दाऊद इब्राहिम के इस रिश्तेदार ने ऐसे बेतुके बयान दिए हैं। पहले भी वो ऐसा करते रहे हैं।

क्रिकेट को लेकर जावेद मियांदाद के उस बयान पर बहुत खिल्ली उड़ी थी जब उन्होंने कहा था कि मैंने सालों पहले उनके खिलाफ छक्का लगाया था और वो आज भी उसे याद करते हैं, जबकि उनके हर बार बड़े इवेंट से पहले ऐसा बयान देने के बावजूद पाकिस्तान की टीम विश्व कप में कभी भारत से नहीं जीत पाया है। इसके अलावा वो भारत को कई बार नसीहत देते दिखे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटा देना चाहिए। यही नहीं, उन्होंने अपने देश के बच्चों को भी नहीं छोड़ा और कहा था कि पाकिस्तान के हर बच्चे को शहीद होने के लिए तैयार रहना चाहिए।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours