नई दिल्ली: कुछ समय पहले आरएसएस चीफ मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देकर चर्चा में आने वाली रैपर हार्ड कौर एक बार फिर विवादों में है। हार्ड कौर ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द कहें हैं। गौर करने वाली बात ये है कि वह इस वीडियो में खालिस्तानी समर्थकों के साथ नजर आ रही है।
2020 रेफरेंडम के समर्थन में हार्ड कौर
 इस वीडियो में खालिस्तानी समर्थक भी दिख रहे हैं जो अलग खालिस्तान की मांग कर रहे हैं। वहीं भारतीय मूल की ब्रिटिश रैपर सिंगर इस वीडियो में रैफरेंडम 2020 का समर्थन करते हुए दिख रही है। इस वीडियो में ये सभी लोग प्रधानमंत्री को अपशब्द कहते हुए कह रहे हैं कि वो इस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि खालिस्तानी झंडे फहराएंगे और रेफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएंगे।
लंदन में शूट किया है वीडियो
यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिस खालिस्तानी संगठन के सदस्यों के साथ हार्डकौर दिख रही है वो भारत में बैन है। लंदन के इस वीडियो से लगता है कि खालिस्तानी समर्थक अपने नापाक एजेंडा को आगे बढ़ाने के लिए हार्ड कौर को आगे कर रहे हैं। इस संगठन को पाकिस्तान और वहां की खुफिया एजेंसी आईएसआई द्वारा समर्थन किया जा रहा है।
कुछ दिन पहले ही भी हार्ड कौर का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह भारत विरोधी बात करते हुए नजर आ रहीं थी और खालिस्तान का समर्थन कर रहीं थी। हार्ड कौर पिछले काफी समय से भारत विरोधी बयान देकर लोगों को भड़का रही है।
विवादों से है पुराना नाता
इसी साल जून महीने के दौरान हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 'रेपिस्ट' और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को 'आतंकवादी' कहा था। हार्ड कौर की इस पोस्ट के बाद उसे सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया गया था। बाद में हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। अपने खिलाफ केस दर्ज होने के बाद हार्ड कौर और भड़की हुई है और लगातार उल्टे सीधे बयान दे रही है।
कौन है हार्ड कौर
हार्ड कौर का विवादों के साथ पुराना नाता रहा है। 2013 में जब वह एक स्टेज परफॉरमेंस दे रही थी तो उन्होंने सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की थी। हार्ड कौर का असली नाम तरन कौर ढिल्लन है। बॉलीवुड में हार्ड कौर ने कई गानों को अपनी आवाज भी दी है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours