1. मेष राश‍िफल / Aries Horoscope Today : आय प्राप्ति के नए स्रोत बन सकते हैं। किसी रुके कार्य के पूर्ण होने से खुश रहेंगे। धन का आगमन हो सकता है। धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी। जॉब में विवादों से बचने का प्रयास करें। व्यवसाय में सफलता और उन्नति की संभावना रहेगी। दाम्पत्य जीवन में तनाव आ सकता है। आई टी और बैंकिंग फील्ड के लोग सफल रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। बी पी और मधुमेह से परेशानी हो सकती है। नारंगी और कत्थई रंग शुभ है। गुड़ का दान करें। श्री हनुमान जी को सिंदूर चढ़ाएं।
2. वृष राश‍िफल / Tauras Horoscope Today : आप आज असमंजस में रहेंगे। किसी निर्णय तक पहुँचने में विलंब करेंगे। विरोधी को परास्त कर सकते हैं। आई टी और मीडिया के जातक प्रोन्नति की दिशा में बढ़ेंगे। छात्र अपनी सफलता से प्रसन्न रहेंगे। व्यवसाय में लाभ से मन हर्षित रहेगा। परिवार में छोटी छोटी बातों पर बहस नहीं करते। इंजीनियरिंग और मेडिकल के छात्र नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। आज धन का व्यय हो सकता है। जीवन साथी का सहयोग आपको एक नई ऊर्जा देगा। प्रेम में तनाव हो सकता है। छोटी बातों को इगो मत बनाएं। नीला और आसमानी रंग शुभ है। नेत्र विकार से कष्ट संभव। बहते जल में मिश्री प्रवाहित करें।
3. मिथुन राश‍िफल / Gemini Horoscope Today : विवाद टालने का प्रयत्न करें। धन आगमन की संभावना रहेगी। एम बी ए और इंजीनियरिंग के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है। कोई रुका कार्य  पूर्ण होगा। मन हर्षित रहेगा। आज लव लाइफ में प्यार के लिए समय निकाल ही लेंगे।  प्यार भरा वैवाहिक जीवन आपको  प्रसन्न रखेगा। हेल्थ अच्छी  रहेगी।   भूरा और हरा रंग शुभ है। गाय को बुध के द्रव्य हरा चारा  खिलाएं।
4. कर्क राश‍िफल / Cancer Horoscope Today : आज आप आफिस के  कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आई टी और मीडिया के लोगों का  आज का दिन सफल  रहेगा।ला और इंजीनियरिंग  के छात्रों को  सफलता की प्राप्ति होगी। मेडिकल प्रैक्टिस और वकालत करने वाले जातकों के लिए आज का दिन भाग्यवृद्धि कारक है। धन के आगमन की संभावना रहेगी। छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल हो सकते हैं। आज इजहार का समय है। दिल की बात जुबां पर लाने का वक्त है। दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा। स्वास्थ्य सुख बेहतर नहीं रहेगा। श्वांस और बी पी के रोगी सावधानी बरतें। पीला और नारंगी रंग शुभ है। गेहूं का दान करें। गाय को गुड़ खिलाएं। माता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें।
5. सिंह राश‍िफल / Leo Horoscope Today: इंजीनियरिंग और एम बी ए के स्टूडेंट्स सपने परफार्मेंस से प्रसन्न रहेंगे। शिक्षा और प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी। मार्केटिंग मैनजमेंट और आई टी फील्ड के जातक सफलता की प्राप्ति करेंगे। धन की प्राप्ति हो सकती है। राजनीति में किसी उच्च नेता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। प्रेम में लव पार्टनर के साथ कहीं  सुंदर प्राकृतिक जगह की यात्रा का आनन्द उठाएंगे। दाम्पत्य जीवन नव तरंग से परिपूर्ण रहेगा। भूरा रंग शुभ है। मधुमेहके रोगी सावधानी बरतें। अन्न का दान करें। श्री आदित्यहृदयस्तोत्र का पाठ लाभकारी है।
6. कन्या राश‍िफल / Virgo Horoscope Today : अपने  पारिवारिक दायित्व में  व्यस्त रहेंगे। किसी उच्च पद प्राप्त नेता से  मुलाकात के बाद राजनीति में नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है। मीडिया और आई टी में उच्चाधिकारी से प्राप्त सहयोग आपको प्रोत्साहित करेगा। छात्र शिक्षा में उन्नति करेंगे। मार्केटिंग और बैंकिंग फील्ड के लोग आज संघर्ष के बाद ही कार्य पूर्ण कर पाएंगे। प्रोन्नति के मार्ग में आने वाली बाधाएं समाप्त होंगी। लव पार्टनर द्वारा प्रदत्त उपहार आपके लव लाइफ को प्यार से भर देगा। दाम्पत्य जीवन में तनाव आ सकता है। आसमानी और हरा रंग शुभ है। स्वास्थ्य सुख में बाधाएं आती रहेंगी। उदर विकार से कष्ट होगा। मूंग की दाल का दान करें। गो माता को हरा चारा खिलाएं।
7. तुला राश‍िफल / Libra Horoscope Today : आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है। कई दिनों से रुका कार्य पूर्ण होगा। आई टी और मीडिया फील्ड में कार्य करने वाले युवा आज अपने मेहनत पूर्ण कार्य से अपने बास का मन मोह लेंगे। एम बी ए और ला के स्टूडेंट्स प्लेसमेंट का आनंद उठाएंगे। लव लाइफ में समय की कमी आज आपको परेशान कर सकती है। दाम्पत्य जीवन में भी समय की कमी आड़े आएगी। बीपी से कष्ट संभव। नीला और आसमानी रंग समृद्धि कारक है। कुत्ते को बिस्किट खिलाएं।
8. वृश्चिक राश‍िफल / Scorpio Horoscope Today: जमीन या मकान क्रय करने की योजना बनाएंगे। शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति से खुश रहेंगे। राजनीति से सम्बद्ध जातक लाभान्वित होंगे। आपके विरोधी परास्त होंगे। मित्रों संग घूमने और बाहर स्वादिष्ट भोजन का आनन्द उठाएंगे। प्रेम भरा दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। आज धन के व्यय से परेशान रहेंगे। दाम्पत्य जीवन आनन्द मय रहेगा। बी पी के रोगी सावधानी बरतें। नारंगी रंग प्रगतिकारक है। गुड़ का दान करें। श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें।
9. धनु राश‍िफल / Sagittarius Horoscope Today : धन की प्राप्ति और ये नए स्रोत से प्राप्त हो सकता है। शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी। अत्यंन्त व्यस्तता के बावजूद परिवार में किसी विशेष कार्य के लिए समय निकाल लेंगे। बी टेक और एम बी ए फील्ड के छात्रों के लिए नए जाब के अवसर उपलब्ध रहेंगे। मीडिया  तथा बैंकिंग के जातक आज अपने कार्यों से अपने उच्चाधिकारी को प्रसन्न रखेंगे। सफेद और पीला रंग शुभ है। बी पी से परेशानी रहेगी। चने की दाल का दान करें। बहते जल में तिल प्रवाहित करें।
10. मकर राश‍िफल / Capricorn Horoscope Today : आज आपकी प्रबंधकीय कौशल से लोग प्रभावित होंगे। शनि की साढ़े साती का प्रभाव रहेगा। सरकारी कार्यों में  संघर्ष रहेगा। आज आफिस सम्बन्धी कार्य बड़ी मेहनत के बाद पूर्ण होंगे। वाणी में संयम रखें। क्रोध से बचने का समय है। आई टी और बैंकिंग के लोगों को आज ऑफिस वर्क में सफलता मिलेगी। लव लाइफ बेहतर रहेगी। प्रेम में वादा निभाने पर कायम रहें। दाम्पत्य जीवन में खुशी बनी रहेगी। नीला रंग शुभ है। स्वास्थ्य बेहतर नहीं रहेगा। तिल और उड़द का दान करें। कौए को रोटी  खिलाएं।
11. कुंभ राश‍िफल / Aquarius Horoscope Today : आज का दिन बहुत शुभ रहेगा। आय प्राप्ति के नए स्रोत बन सकते हैं। धन की प्राप्ति की संभावना रहेगी। आई टी और फाइनेंशियल मैनेजमेंट से जुड़े जातक अपनी मेहनत से अपने उच्चाधिकारी को प्रभावित करेंगे। तकनीकी और प्रबंधन के छात्र मेहनत करेंगे और सफलता की प्राप्ति करेंगे। धैर्य बनाये रखें। प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी। इंजीनियरिंग और मेडिकल वालों को अधिक परिश्रम करना होगा। प्रेमिका संग सैर होगी और डिनर बाहर होगा। जीवन साथी की प्यारी बातें आपके दाम्पत्य जीवन को आनंद देंगी। कत्थई और हरा आज का आपका शुभ रंग है। तिल का दान करें।
12. मीन राश‍िफल / Pisces Horoscope Today : फाइन आर्ट, एम बी ए और इंजीनियरिंग के छात्र नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। बैंकिंग और मार्केटिंग के जातक अपने टारगेट को पूरा करेंगे। प्रशासनिक सेवा से जुड़े अधिकारी प्रतिष्ठा की प्राप्ति करेंगे। मधुमेह से प्रभावित लोग सावधानी बरतें। आज धन का आगमन कई स्रोतों से होगा। लव में सफलता मिलेगी। अपने लव पार्टनर को आज पर्याप्त समय देंगे। जीवन साथी के हेल्थ को लेकर चिंतित रहेंगे। मधुमेह और बीपी के रोगी सावधानी बरतें। लाल  रंग शुभ है। गो माता को गुड़ खिलाएं। श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours