1. मेष राश‍िफल / Aries Horoscope Today : आत्मबल में वृद्धि सफलता के नए सोपान गढ़ेगी। आपका आज का दिन बहुत व्यस्त और सफल रहेगा। छात्र सफलता की प्राप्ति करेंगे। व्यवसायी जन सफलता से खुश रहेंगे। धन के व्यय होने की संभावना रहेगी। आईटी और बैंकिंग में जॉब करने वालों को सफलता मिलेगी। राजनीति और प्रशासन से जुड़े लोग सफल रहेंगे। किसी नए व्यवसाय के बारे में योजना बना सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में तनाव रहेगा। लव लाइफ में भी किसी समस्या  का सामना करना पड़ सकता है। नारंगी रंग शुभ है। उदर विकार से कष्ट संभव है। श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें।
2. वृष राश‍िफल / Tauras Horoscope Today : धन का आगमन लेकिन उसी अनुपात में अच्छे कार्यों में व्यय भी होगा। आज आपके कार्यों की सराहना होगी। धन के निवेश की व्यवस्था बनेगी। मीडिया तथा बैंकिंग की सर्विस करने वाले उन्नति करेंगे। बीटेक और एमबीए के स्टूडेंट्स अपने करियर में सफलता से प्रसन्न रहेंगे। आईटी और मैनेजमेंट फील्ड के जातक भी आशातीत सफलता की प्राप्ति करेंगे। जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा। लव लाइफ शानदार रहेगी। उदर विकार से कष्ट संभव रहेगा। कत्थई रंग शुभ है। गो माता को पालक खिलाएं। माता काली के मंदिर में कपूर जलाएं।
3. मिथुन राश‍िफल / Gemini Horoscope Today : व्यस्त दिनचर्या में पूजा पाठ के लिए समय निकाल ही लेंगे। राजनीति और प्रशासन से जुड़े जातकों को सफलता की प्राप्ति होगी। किसी को दिए गए धन की वापसी की संभावना रहेगी। कई दिनों से लंबित कार्य पूर्ण होगा। लव लाइफ शानदार रहेगी। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली रहेगी। हरा रंग समृद्धि कारक है। रोग वृद्धि की संभावनाएं रहेंगी। गाय को पालक या हरा चारा खिलाएं। श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें।
4. कर्क राश‍िफल /  Cancer Horoscope Today : कोई महान उद्देश्य लेकर जीवन पथ पर आप बढ़ रहे हैं। आपका मन अपने उद्देश्य पर एकाग्र और समर्पित रहेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आध्यात्मिक उत्कर्ष की प्राप्ति होगी। घर के कार्यों में रुचि रहेगी। बैंकिंग और आईटी के जातक सफलता की प्राप्ति करेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन सफल और भाग्यवृद्धि कारक है। संतान की सफलता से खुशी मिलेगी। वैवाहिक जीवन में थोड़ा तनाव संभव है।   स्वास्थ्य से बहुत सुख नहीं मिलेगा। सफेद और स्लेटी ब्लू रंग शुभ है। भाग्य वृद्धि के लिए चावल का दान करें। माता दुर्गा की पूजा करें।
5. सिंह राश‍िफल / Leo Horoscope Today : जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी। मैनेजमेंट और आईटी फील्ड में आपके कार्यों से आपके अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। इंजीनियरिंग और एमबीए के छात्रों को नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। किसी मित्र के आगमन से खुश रहेंगे। लव लाइफ अच्छी रहेगी। बहते जल में गुड़ प्रवाहित करें। आज का शुभ रंग नारंगी और पीला है। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। सप्तश्लोकी दुर्गा मन्त्र का जप करें। पिता को प्रणाम कर आशीर्वाद प्राप्त करें।
6. कन्या राश‍िफल / Virgo Horoscope Today : ऑफिस के कार्यों में रुचि से मन प्रसन्न रहेगा तथा सफलता की प्राप्ति होगी। आईटी और टीचिंग फील्ड के जातक अपने काम में उन्नति करेंगे। प्रगति के मार्ग में आने वाली बाधाएं खत्म होंगी। धन के आगमन के रास्ते बनेंगे। जीवन साथी द्वारा दिया उपहार आपको प्यार से भर देगा। आज आपकी लव लाइफ बहुत अच्छी नहीं रहेगी। आज धन के व्यय को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। मधुमेह से परेशानी हो सकती है। नीला रंग शुभ है। कुत्ते को रोटी खिलाएं।
7. तुला राश‍िफल /  Libra Horoscope Today : जॉब से जुड़ा रुका कार्य सफल हो सकता है। आईटी और बैंकिंग में  कार्य करने वाले जातकों को आज अपने कार्यों में संघर्ष करना होगा। धन का आगमन होगा। अपनी प्रगति से खुश रहेंगे। प्रेम भरे जीवन में खूबसूरत यात्रा हो सकती है। स्वास्थ्य सुख में बढ़ते शुगर से परेशानी हो सकती है। नीला रंग शुभ है। माता दुर्गा का ध्यान करते रहें। बहते जल में तांबा प्रवाहित करें। श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें।
8. वृश्चिक राश‍िफल / Scorpio Horoscope Today : आईटी, मीडिया तथा बैंकिंग के लोग अपने करियर को आज नया मोड़ देंगे। आज घर के  कार्यों में रुचि लेंगे। धन का व्यय कुछ ज्यादा हो सकता है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। श्री कृष्ण उपासना करें। दाम्पत्य जीवन में जीवन साथी को महत्व दें।  संतान को लेकर प्रसन्न रहेंग। हेल्थ अच्छी रहेगी। सफेद और लाल रंग शुभ है। गुड़ का दान करें। श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ करें।
9. धनु राश‍िफल / Sagittarius Horoscope Today : जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी। इंजीनियरिंग और एमबीए के छात्र प्लेसमेंट की प्राप्ति करेंगे। आज अपने कार्यों से आप संतुष्ट भी रहेंगे। आईटी, मार्केटिंग और मीडिया फील्ड के जातकों के लिए कई नवीन अवसर उपलब्ध रहेंगे। शिक्षा में प्रगति होगी। लव लाइफ अच्‍छी रहेगी। रोमांटिक मूड आपको प्रसन्न करेगा। नारंगी तथा कत्थई रंग शुभ है। आज आपकी हेल्थ अच्छी नहीं रहेगी। उड़द का दान करें। बहते जल में कोयला प्रवाहित करें।  
10. मकर राश‍िफल / Capricorn Horoscope Today : आज के द‍िन दुव‍िधा की स्थिति रहेगी। आपकी  मेहनत और काम के प्रति लगन आज सफलता का नया आयाम दिलवा सकती है। मार्केटिंग और आईटी फील्ड के जातक अपने टारगेट को प्राप्त करेंगे लेकिन ऐसी कठिन मेहनत के बाद ही संभव है। बीटेक के छात्र सफल रहेंगे। लव पार्टनर को शिकायत का अवसर नहीं देंगे। कत्थई और नीला रंग शुभ है। हेल्थ बहुत अच्छी नहीं रहेगी। काले वस्त्र का दान करें। माता दुर्गा के मन्दिर में कपूर जलाएं। 
11. कुंभ राश‍िफल / Aquarius Horoscope Today : धन का आगमन लेकिन व्यय भी कुछ ज्यादा ही हो सकता है। आईटी और मीडिया फील्ड के लोगों के जॉब चेंज के अवसर बन सकते हैं। बैंकिंग तथा मार्केटिंग से जुड़े लोग अपने टारगेट को प्राप्त करेंगे। दाम्पत्य जीवन में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। लव लाइफ सुखी रहेगी। विवाह की बात चलेगी। श्री कृष्ण मंदिर में पीले वस्त्र का दान करें। सफेद और हरा शुभ रंग है। स्वास्थ्य सुख बहुत अच्छा नहीं रहना चाहिए। गरीबों में काले वस्त्र का दान करें। माता काली मन्दिर में लौंग चढ़ाएं।
12. मीन राश‍िफल / Pisces Horoscope Today : बीटेक और एमबीए के छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। आईटी, बैंकिंग और मैनेजमेंट से जुड़े जातक सफल रहेंगे। लव लाइफ में विवाह की बात रखने का शानदार समय है। जिसको चाहते हैं, उससे दिल की बात कह दें। उदर विकार से परेशानी हो सकती है। स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। लाल और सफेद रंग समृद्धि कारक है। पिता और गुरु का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें। बहते जल में धनिया प्रवाहित करें।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours